Let’s travel together.

SatyaPrem Ki Katha Box Office Day 4: कार्तिक-कियारा की फिल्म ने वीकेंड पर किया कमाल कमाए इतने करोड़

16

SatyaPrem Ki Katha Box Office Day 4: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है। दर्शकों को सत्यप्रेम और कथा की केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है। वहीं अब वीकेंड पर फिल्म की जमकर कमाई की है। चौथे दिन का फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पिछले तीन दिनों से भी ज्यादा हुआ है। इसी के साथ फिल्म ने 40 करोड़ की कमाई कर ली है। भुल भुलैया 2 के बाद अब एक बार फिर कार्तिक और कियारा की फिल्म ने कमाल कर दिया है। ईद के मौके पर रिलीज हुई सत्यप्रेम की कथा दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब रही है।

वीकेंड पर मिला बड़ा जंप

समीर विदवान्स के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर अच्छा कलेक्शन किया था। हालांकि रिलीज के दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिली थी। इसके बाद फिल्म ने वीकेंड पर अच्छी रफ्तार पकड़ी और संडे को शानदार कलेक्शन किया। कार्तिक और कियारा की इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 9.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई कम हो गई थी, जिसमें फिल्म ने सिर्फ 7 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं शनिवार को फिल्म ने डबल डिजिट में कमाई की।

चार दिनों में की इतने करोड़ कमाई

इसी के साथ फिल्म ने वीकेंड पर 10.10 करोड़ की कमाई की। वहीं संडे को बड़ा जंप लेते हुए सत्यप्रेम की कथा ने 12 से 12.80 करोड़ के बीच बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो सत्यप्रेम की कथा चार दिनों में 38.35 से 39.15 करोड़ की बीच कमाई की है। इस तरह से फिल्म चार दिनों में अभी तक 40 करोड़ का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। अब देखना ये होगा कि फिल्म वर्किंग डे पर अपना कमाल दिखा पाती है या नहीं। वहीं आने वाले दिनों में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी रिलीज होने वाली है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का किया शुभारंभ     |     जिला मुख्यालय सहित सभी मंडलों में शुरू हुई सक्रिय सदस्यता अभियान की शानदार शुरुआत     |     यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी     |     सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : बाल विवाह बच्चों के अधिकारों का हनन, कानून पर अमल के लिए किया दिशानिर्देश जारी     |     स्थानांतरण का लाभ नही मिल पा रहा अतिथि विद्वानों को     |     भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811