Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी ने सांसद गणेश सिंह को कहा मुझे मत छेड़ो नहीं तो परिणाम बुरे होंगे

17

सतना । आए दिन पार्टी से बगावती तेवर दिखाने वाले मैहर के भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी खुले मंच से ही सांसद को नसीहत देते नजर आ रहे हैं। मामला मैहर अस्पताल में नव निर्मित ट्रामासेंटर का है जहां पर विधायक नारायण त्रिपाठी और नगर पालिका अध्यक्ष गीता सोनी उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे, तभी सतना सांसद गणेश सिंह ने विधायक के मोबाइल पर फोन कर बात की। जिसके बाद विधायक ने कहा गणेश सिंह अपनी आदत से बाज आ जाएं नहीं तो परिणाम बुरे होंगे। आज तक सांसद द्वारा मैहर के लिए कोई भी कार्य नहीं किए गए।

ट्रामासेंटर मैंने विधायक पद की बलि देकर बनवाया है

विधायक नारायण त्रिपाठी ने कहा कि ट्रामासेंटर् मैंने अपने विधायक पद की बलि दे कर स्वस्थ मंत्री रहे नरोत्तम मिश्रा से आग्रह कर के बनवाया है। इसके लिए मैंने फंड इकठ्ठा किया और कड़ी मेहनत के फल स्वरूप आज ये ट्रामा सेंटर बन कर तैयार हुआ है और आज सांसद कहते है की उद्घाटन मंत्री के द्वारा कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं आज प्रोटोकाल के तहत उद्घाटन कर रहा हूं। ये केंद्र की योजना नहीं है और स्टेट की योजना में अड़ंगा न डालें सांसद। उन्होंने कहा की जैसे हर शुभकार्य में बुरे लोग विघ्न पैदा करते थे वैसे ही आज एक नेता शुभ कार्य में विध्न पैदा कर रहा है।

उल्टे पैर वापस हुए नपाध्यक्ष

विधायक के तेवर देख नगर पालिका अध्यक्ष उद्घाटन होने से पहले उल्टे पैर वापस हो गए और कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए। इतने में भी मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी नहीं रुके। उन्होंने सांसद सतना को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वह चार बार से सांसद हैं। वह बताएं कि मैहर के विकास कार्य में उनका क्या योगदान है। उन्होंने कहा जिस मेडिकल कालेज को बार-बार अपनी उपलब्धि बता रहे हैं, वह उपलब्धि किसी दूसरे की नहीं बल्कि पूर्व विधायक शंकरलाल तिवारी की है और उनके साथ में स्वयं मुख्यमंत्री के पास मेडिकल कालेज के लिए गया था। नारायण के बदले सुर के बाद विंध्य की राजनीति गरमा गई है। राजनीतिक पंडितों की मानें तो भाजपा के अंदर खाने में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811