Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पूर्व सीएम कमल नाथ बोले- शिवराज सिंह ने दी कोरोना काल में मौत माफियावाद घर-घर में शराब

14

बालाघाट। मैं शिवराज सिंह से पूछता हूं कि आपने प्रदेश काे क्या दिया? इसका हिसाब दीजिए। मैं बताता हूं कि आपने प्रदेश को क्या दिया? आपने प्रदेश को महंगाई दी, बेरोजगारी दी, भ्रष्टाचार दिया, कोरोना काल में मौत दी, घोटाले दिए, माफियावाद दिया। घर-घर में शराब दी। बालाघाट और मप्र का आदिवासी क्षेत्र, जहां के लिए पेसा एक्ट बना है, लेकिन देश व मप्र में सबसे ज्यादा हमारे आदिवासी भाइयों व बहनों के साथ अत्याचार हो रहा है। यह बातें गुरुवार को लामता पहुंचे प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमल नाथ ने कहीं।

कांग्रेस की सरकारी आएगी तो धान का भाव समर्थन मूल्य पर मिलेगा

कमल नाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने बालाघाट जिले में 85 हजार किसानों का पहली किस्त में कर्जा माफ किया। मुझे दुख होता है मप्र में धान का भाव देख लीजिए और पड़ोसी राज्य महाराष्ट्र में धान का भाव देख लीजिए। आंकलन लगा लीजिए। पांच महीनों बाद कांग्रेस की सरकारी आएगी तब प्रदेश में धान का भाव समर्थन मूल्य पर मिलेगा। 18 साल तक भाजपा की सरकार के शासनकाल में आज बालाघाट जिले और परसवाड़ा क्षेत्र का हाल देखकर बहुत दुख होता है।

सौदेबाजी करके हमारी सरकार गिरा दी गई

कमल नाथ ने कहा कि वर्ष 2022 में वोटों के आधार पर हमारी सरकारी बनी थी और सौदेबाजी करके हमारी सरकार गिरा दी गई। 15 महीने हमारी सरकार चली। इसमें से ढाई महीने लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता और चुनाव में चले गए। साढ़े ग्यारह महीनों में हमने अपनी नीति-नियत का परिचय दिया। हमने शुरुआत की कि कृषि क्षेत्र में नई क्रांति आए, युवाओं का भविष्य सुरक्षित हो।

किसका साथ देना चाहते हैं…

ब्लाक और सेक्टर पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से बैठक व नारी सम्मान योजना के प्रचार-प्रसार के लिए लामता पहुंचे कमल नाथ ने शिवराज सिंह चौहान के शासन काल की आलोचना की। उन्होंने लोगों से पूछा कि 18 महीनों की कांग्रेस की सरकार का साथ देना चाहते हैं या शिवराज सिंह की सरकार का।

कांग्रेस को और मजबूत करने का दिया मंत्र

कमल नाथ बोले- बिरसा मुंडा, रानी अवंती बाई, राजाभोज, महात्मा ज्योतिबा फुले काे प्रणाम करता हूं। पूर्व सीएम कमल नाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं, जिला स्तरीय पदाधिकारियों के साथ बैठकें कीं और बालाघाट में कांग्रेस को और मजबूत करने का मंत्र दिया। मौके पर विधायक हिना कावरे, जिला पंचायत अध्यक्ष सम्राट सिंह सरस्वार, पूर्व विधायक अशोक सरस्वार, जिला कांग्रेस अध्यक्ष संजय उइके, जिला कार्यकारी अध्यक्ष राजा सोनी, कांग्रेस नेता व जिला समन्वयक अनुराग चतुरमोहता सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811