Let’s travel together.
nagar parisad bareli

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फर्स्ट लुक जारी देसी लुक में नजर आईं आलिया भट्ट

18

 बाॅलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। करण जौहर ने आज अपने बर्थडे पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। वहीं शूटिंग के कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई थी। दरअसल पिछले काफी सालों से करण जौहर डायरेक्शन से दूरी बनाए हुए थे, लेकिन रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ वे एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं।

आलिया और रणवीर का फर्स्ट लुक

करण जौहर ने 51वें बर्थडे के मौके पर फिल्म से आलिया भट्ट और रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक रिवील किया है। करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर राॅकी और रानी की प्रेम कहानी की कई तस्वीरें शेयर की है। इनमें आलिया देसी लुक में नजर आ रही हैं। वहीं रणवीर सिंह वेस्टर्न और फंकी लुक में दिखाई दे रहे हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के सामने आए दोनों लुक देखकर कहा जा सकता है कि फिल्म में आलिया देसी गर्ल और रणवीर बैड बाॅय की इमेज में नजर आने वाले हैं। फिल्म में एक्ट्रेस रानी और एक्टर रॉकी का किरदार निभा रहे हैं।

सात सालों बाद करण जौहर की वापसी

करण जौहर लगभग साल सातों के बाद रॉकी और रानी फिल्म के डायरेक्शन के साथ फील्ड पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ-साथ धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी अहम रोल में हैं। राॅकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित राॅय ने मिलकर लिखा है। ये फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811