Let’s travel together.

सीमेंट कारोबारी के बेटे को लारेंस विश्नोई गैंग ने दी हत्या की धमकी

9

ग्वालियर में रहने वाले एक सीमेंट कारोबारी के बेटे को कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई की गैंग के नाम से धमकी मिली है। उसे धमकाने वाले ने खुद को लारेंस बिश्नोई गैंग का शूटर बताया और कहा कि उसकी हत्या की सुपारी 20 लाख रुपये में ली है। 2 दिन में उसकी हत्या कर दी जाएगी। इस फोन काल के बाद से कारोबारी का बेटा दहशत में है और उसने शहर छोड़ दिया है।

फिलहाल कंपू थाना पुलिस ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली है। मूल रूप से भिंड के रहने वाले सुभाष चंद्र जैन अब ग्वालियर के नया बाजार इलाके में रहते हैं। वह सीमेंट कारोबारी हैं। उनके साथ उनका बेटा राहुल जैन भी कारोबार करता है। राहुल के मोबाइल पर बीते रोज 8531895901 से काल आया। काल करने वाले ने कहा कि वह लारेंस बिश्नोई गैंग का शूटर है, उसकी हत्या की सुपारी उठाई है। 20 लाख रुपये में गैंग को उसकी हत्या की सुपारी मिली है। दो दिन में उसकी हत्या करनी है। यह सुनकर कारोबारी का बेटा राहुल जैन बुरी तरह घबरा गया। इस फोन काल के बारे में राहुल ने अपने पिता बताया। डर के कारण वह शहर के बाहर अपने रिश्तेदार के घर चला गया। उसके पिता ने अपने साथियों के साथ पुलिस से संपर्क किया। कंपू थाना पुलिस ने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर ली है। शूटर बोला- हत्या से पहले बताते हैं हम जिस नंबर से काल आया, उसकी पड़ताल की गई तो सामने आया है कि वह तमिलनाडु का है। जिसने फोन कर धमकी दी, उसने यह भी बोला कि गैंग का रूल है, जिसकी सुपारी लेते हैं उसे पहले बता देते हैं, इसके बाद उसकी हत्या कर देते हैं।

लारेंस गैंग को हथियार सप्लाई करने वाली गैंग ने धमकाया था जवान को

इससे पहले लारेंस गैंग को हथियार सप्लाई करने वाली गोगी गैंग के सदस्य ने ग्वालियर के हजीरा इलाके में आइटीबीपी जवान से रंगदारी मांगी थी। फिर उसके घर गोलियां भी चलाई थीं। गोगी गैंग का यह सदस्य जयपुर में क्लब में हुई फायरिंग के मामले में पकड़ा गया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

झारखंड: हीटवेव को लेकर ऑरेंज अलर्ट, पारा 43 डिग्री के पार… लू से एक की मौत, एक गंभीर     |     राहुल गांधी को ‘साहिबजादे’ कहने से पहले सोचें PM… शरद पवार ने किया पलटवार     |     मुख्तार, अतीक और शहाबुद्दीन… वोट की अपील करते हुए ये क्या कह गए सपा उम्मीदवार बर्क, FIR दर्ज     |     चुनाव से पहले केजरीवाल की गिरफ्तारी क्यों? सुप्रीम कोर्ट ने ED से पूछे 5 बड़े सवाल     |     खुशखबरी! जो कभी नहीं हुआ वो अब होगा, अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 रचने जा रही इतिहास     |     ये होगी टीम इंडिया की बेस्ट Playing XI, इन खिलाड़ियों का एक भी मैच खेलना मुश्किल     |     टाटा ने की 837 करोड़ की शॉपिंग, सिंगापुर की कंपनी से खरीदे टाटा प्ले के 10% शेयर     |     क्या है UPI स्कैम और कैसे करता है काम? बचने के लिए इन बातों का रखें ख्याल     |     सूर्यास्त के समय भूल से भी न करें ये 5 काम, बढ़ जाती हैं मुश्किलें!     |     पाकिस्तान में हिंदुओं पर अत्याचार की कोई सीमा नहीं…3 साल से प्रिया तो डेढ़ साल से चंदा लापता     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811