Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मुस्लिम युवती से किया था प्रेम विवाह पहली बार ससुराल आया तो मार डाला

18

खंडवा। मुस्लिम समाज की युवती से प्रेम विवाह करने के बाद पहली बार ससुराल आए हिंदू युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई। पत्नी के सामने ही उसे बेरहमी से पीटा गया। आरोप है कि सास, ससुर, साले ने उसे इस कदर पीटा कि उसकी मौत हो गई। वहीं मामले की पिपलौद थाना पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है।

राजस्थान के सीकर जिले के ग्राम खंडेल निवासी जितेंद्र उर्फ राजू पुत्र मंगलचंद सैनी की प्रेम कहानी का अंत हो गया। राजू करीब तीन साल अपने साथियों के साथ खंडवा जिले के सिंगोट आया था। यहां वह नमकीन की होटल में काम करने लगा था। यहां उसकी मुलाकात अमरीन पुत्री मुमताज से हुई थी।

दोनों ने एक-दूसरे का साथ देने की कसम खाकर शादी कर ली। दोनों सिंगोट से भागकर खंडेल चले गए थे। इस बीच अमरीन ने एक बच्ची को जन्म दिया। इधर परिवार ने पिपलौद थाने में अमरीन की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पिपलौद पुलिस द्वारा तलाशने पर अमरीन राजू के साथ मिली थी। पुलिस द्वारा लिए गए बयान में अमरीन ने कहा था कि वह राजू के साथ ही रहेगी। इसके बाद दोनों साथ रह रहे थे।

माता-पिता की याद आने पर घर आई थी अमरीन

अमरीन अपनी मां मुन्नीबाई और पिता मुमताज तथा भाइयों से मिलना चाहती है। इस पर एक माह पहले राजू उसे सिंगोट लाकर छोड़ दिया था। कुछ दिन बाद वह अमरीन और अपनी बच्ची को लेने पहुंचा लेकिन परिवार वालों ने उसे भगा दिया। इस पर युवक अपने घर नहीं गया और करीब 25 दिन से अपनी पत्नी और बेटी को ले जाने के लिए सिंगोट में रह रहा था। जब भी वह उन्हें लेने गया, उसके साथ मारपीट की गई। उसने पिपलौद थाने में शिकायत भी की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

अस्पताल में हुई मौत

13 मई को वह फिर से ससुराल गया, लेकिन इस बार उसे बेरहमी से पीटा गया। इसके बाद वह जैसे-तैसे पिपलौद थाने पहुंचा था। गुहार लगाई, लेकिन इस बार भी उसे गंभीरता से नहीं लिया गया। सोमवार को तबीयत बिगड़ने पर उसे लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती किया था। यहां मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। मामले में हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक डाक्टर अनीष अरझरे का कहना है कि पुलिस की लापरवाही से राजू के साथ घटना घटी है। उसकी सुनवाई हो जाती तो आज वह जीवित होता।

इनका कहना है

मारपीट में घायल राजू की मौत हो जाने पर मर्ग कायम कर जांच की गई। आरोपित सास-ससुर और साले पर हत्या का केस दर्ज किया है।

– सत्येंद्र कुमार शुक्ल, पुलिस अधीक्षक

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811