Let’s travel together.
nagar parisad bareli

अब तेरा क्या होगा गुड्डू…? अतीक की हत्या के बाद गुड्डू मुस्लिम की हत्या की आशंका, जानिए कौन है ये इनामी

68

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ को कल देर रात बदमाशों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बाद पूरे उत्तर प्रदेश में हड़कंप मचा हुआ है। लॉ एंड ऑर्डर को मेंटेन रखने के ​लिए पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है। बता दें कि बीते गुरुवार यानि 13 अप्रैल को पुलिस ने अतीक के बेटे असद और एक शूटर गुलाम का एनकाउंटर दिया था। वहीं, मीडिया में इस बात की भी चर्चा थी कि पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम को भी घेर लिया है। हालांकि यूपी पुलिस के स्पेशल डीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांद कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सभी अटकलों को खारिज कर दिया था।

वहीं, अतीक और अशरफ की हत्या के बाद ये कयास लगाया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही गुड्डू मुस्लिम का एनकांउटर कर सकती है। कहा ऐसा भी जा रहा है कि गुड्डू की हत्या भी हो सकती है। बता दें कि असद और मोहम्मद गुलाम की तरह गुड्डू पर भी 5 लाख रुपए का इनाम घोषित है। उमेश पाल हत्याकांड के दौरान सीसीटीवी में गुड्डू बम फेंकते हुए नज़र आया था।

24 फरवरी को गुड्डू मुस्लिम और उसके साथियों ने उमेश पाल की हत्या कर दी थी। इस घटना में गोलियां भी चलाई गईं थी और बम भी मारे गए थे। इस दौरान बम चलाते CCTV में कैद हुआ गुड्डू पुराना हिस्ट्रीशीटर है। वो गोली नहीं, बम मारकर हत्या करता था। लखनऊ के नाका इलाके में बम मारकर हत्या के मामले में उसे जेल भी भेजा गया था। उत्तर प्रदेश के तमाम माफियाओं से गुड्डू के संबंध रहे हैं। लखनऊ के चर्चित पीटर गोम्स हत्याकांड में भी उसका नाम आया था।

उमेश पाल हत्याकांड

24 फरवरी को दिनदहाड़े प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या कर दी गई थी। उमेश पाल अपने घर की ओर जा रहे थे, तभी गली के बाहर कार से उतरते वक्त उमेश पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बम भी फेंके गए। हमले में उमेश पाल के साथ-साथ उनके दो गनर्स की भी मौत हो गई थी। उमेश पाल की पत्नी ने इस मामले में अतीक, उसके भाई अशरफ और बेटे समेत 9 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। प्रयागराज पुलिस इस मामले में अतीक के बेटे असद समेत पांच शूटरों की तलाश में जुटी थी।

इस हत्याकांड से पहले भी असद चर्चा में रहा है। आरोप है कि असद नाबालिग होते हुए स्कॉर्पियो चलाकर स्कूल गया था। साथ ही साल 2016 में जब वो महज नौ साल का था, तब उसने एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग भी की थी। असद लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी से लॉ की पढ़ाई कर रहा था। और अब उसके एनकाउंटर की खबर सामने आई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811