Let’s travel together.
nagar parisad bareli

गहलोत बनाम पायलट विवाद खत्म करने का जिम्मा कमल नाथ को दिल्ली में हो रही बैठकें

10

राजस्थान में अशोक गहलोत बनाम सचिन पायलट विवाद खत्म करने का जिम्मा पार्टी आलाकमान ने कमल नाथ को दिया है। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रहे मौजूदा राष्ट्रीय महासचिव कमल नाथ ने दिल्ली में सचिन पायलट से मुलाकात भी की। हालांकि इसका कोई नतीजा नहीं निकला।

बता दें, सचिन पायलट ने बीती 12 अप्रैल को जयपुर में एक दिन का अनशन किया था। सचिन पायलट ने यह अनशन अपनी ही पार्टी की अशोक गहलोत सरकार के खिलाफ किया था। पायलट का कहना है कि चुनाव आने वाले हैं, इसलिए हमने भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई के जो वादे जनता से किए हैं, उन्हें पूरा किया जाना चाहिए।

सचिन पायलट ने अशोक गहलोत पर यह आरोप भी लगाया कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कार्यकाल में हुए घपलों की जांच नहीं की जा रही है। दिल्ली में हुई इस मीटिंग में केसी वेणुगोपाल भी मौजूद रहे।

इस बैठक में सचिन पायलट ने कहा कि उनका अनशन पार्टी के खिलाफ नहीं, बल्कि भ्रष्टाचार के खिलाफ था। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बैठक में कोई सवाल नहीं उठा।

राजस्थान संकट: दिल्ली में बैठकों का दौर जारी

राजस्थान के संकट पर दिल्ली में बैठकों का दौर जारी है। कांग्रेस के राजस्थान प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने गुरुवार सुबह पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे से राजस्थान मुद्दे पर चर्चा की। दो दिनों में दोनों नेताओं की यह दूसरी बैठक रही। उन्होंने मामले पर चर्चा करने के लिए राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात भी की थी।

पायलट के करीबी नेताओं ने तर्क दिया है कि कांग्रेस अडानी मामले में और कर्नाटक चुनावों में भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाती रही है और पायलट की कार्रवाई उसी के अनुरूप थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811