Let’s travel together.
nagar parisad bareli

भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष कुलदीप खरे का निष्कासन समाप्त जिला सत्कार प्रभारी बनाया

23

भोपाल। भारतीय जनता युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं भोपाल जिला भाजपा के उपाध्यक्ष रहे कुलदीप खरे का पार्टी से निष्कासन समाप्त करते हुए उन्हें पुन: सदस्यता प्रदान की गई है। कुछ समय पहले उन्हें पार्टी से निलंबित किया गया था। बुधवार देर रात को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा एवं प्रदेश महामंत्री भगवानदास सबनानी ने निलंबन समाप्त करते हुए सदस्यता प्रदान की। सबनानी के अनुसार पार्टी कुलदीप की सेवाएं संगठन को मजबूत करने में लेगी।

देर रात को सत्कार प्रभारी बनाने के आदेश

कुलदीप का निलंबन समाप्त करने को लेकर बुधवार को देर रात तक गहमागहमी का दौर चला। भाजपा के हीं कुछ नेताओं ने कुलदीप की भाजपा में वापसी का विरोध करते हुए संगठन के सामने आपत्ति दर्ज कराई। प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा से भी शिकायत की गई। देर रात तक इसको लेकर ऊहापोह चलती रही कि उनकी वापसी की जाए अथवा नहीं लेकिन भाजपा प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा और महामंत्री भगवानदास सबनानी ने कुलदीप की सेवाओ और उनके साथ युवा कार्यकर्ताओं की फौज को देखते हुए उनकी वापसी की घोषणा कर दी। देर रात को ही उन्हें भोपाल जिले का सत्कार प्रभारी भी मनोनीत कर दिया गया। कुलदीप के साथ ही महापौर परिषद के सदस्य राजेश हिंगोरानी को भी सत्कार प्रभारी बनाया गया है। कुलदीप खरे को कुछ समय पहले पार्टी से निलंबित किया गया था लेकिन वे निलंबन के बाद भी संगठन के कार्य में जुटे रहे। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के समर्थक कुलदीप के यहां कई बार विजयवर्गीय भी आए। पिछले नगर निगम चुनाव में कुलदीप की पत्नी नीतू वार्ड क्रमांक 6 के पार्षद चुनी गई थीं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811