Let’s travel together.
nagar parisad bareli

अगले 3 दिनों में 5 डिग्री बढ़ सकती है गर्मी लेकिन अभी नहीं चलेगी लू केरल में बारिश के आसार

15

मौसम विभाग ने आगामी 3 से 4 दिनों में तापमान में बढ़ोतरी की संभावना जताई है। मौसम विभाग के मुताबिक अगले कुछ दिनों में तापमान में 3 से 5 डिग्री सेल्सियस की बढ़ोतरी हो चुकी है। गौरतलब है कि अप्रैल माह के 10 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक तेज गर्मी नहीं पड़ी है। मौसम विभाग ने कहा है कि आगामी 4 से 5 दिनों में तापमान में बढ़ोतरी होगी लेकिन अभी लू चलने के संभावना नहीं है।

ऐसा रहेगा राजधानी दिल्ली का मौसम

मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में रविवार को न्यूनतम तापमान सामान्य से 4 डिग्री कम 15.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है। IMD के अनुसार दिल्ली में आज अधिकतम तापमान के 35 डिग्री सेल्सियस तक पहुंचने की संभावना है, वहीं न्यूनतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस के करीब रहने की संभावना है।

इन राज्यों में तेज आंधी व हल्की बारिश

मौसम विभाग के मुताबिक केरल और माहे में तेज आंधी के साथ हल्की बारिश हो सकती है। ओडिशा में बिजली गिरने की आशंका जताई है। उत्तर प्रदेश में मौसम शुष्क रह सकता है। यूपी में मौसम के और गर्म होने और तेज हवाएं चल सकती हैं।

देशभर में बढ़ेगी गर्मी

देश में गर्मी और बढ़ सकती है। मौसम विभाग ने रविवार को कहा कि अगले तीन से पांच दिनों में देश के अधिकांश हिस्सों में अधिकतम तापमान में तीन से पांच डिग्री सेल्सियस तक की वृद्धि होगी। हालांकि इस अवधि के दौरान देश के किसी भी हिस्से में लू का सामना नहीं करना पड़ेगा। मौसम विभाग ने कहा कि इसी अवधि के दौरान पूर्वोत्तर भारत और पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र में तापमान सामान्य रहेगा। अगले पांच दिनों के दौरान केरल में तेज हवाओं के साथ हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811