Let’s travel together.
nagar parisad bareli

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू की कार जम्मू-कश्मीर में ट्रक से टकराई किसी को चोट नहीं दुघर्टना टली

18

केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरण रिजिजू आज बनिहाल में एक सड़क हादसे में बाल बाल बचे। अधिकारिक तौर पर इस घटना की पुष्टि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि वह सड़क के रास्ते जम्मू से श्रीनगर जा रहे थे। बनिहाल के पास उनके वाहन ने आगे जा रहे एक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया और इसी दौरान टक्कर हो गई। केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरण रिजिजू को किसी प्रकार का नुकसान नहीं पहुंचा है।

कांग्रेस न्यायपालिका पर हमला करती रही तो हम मूकदर्शक नहीं रहेंगे

इससे पहले, केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री किरण रिजिजू ने शनिवार को दो टूक कहा कि कांग्रेस बौखलाहट में न्यायपालिका को धमका रही है। कांग्रेस अगर इसी तरह से न्यायपालिका पर हमला करती रही तो केंद्र सरकार मूकदर्शक बनकर नहीं बैठी रहेगी। रिजिजू ने कहा कि यह पहली बार नहीं है, इमरजेंसी से पहले 1975 में भी कांग्रेस पार्टी के नेता न्यायपालिका पर इस तरह हमला करते थे।

कांग्रेस की न्यायपालिका को धमकी देने की आदत हो गई है। वर्ष 2019 के आपराधिक मानहानि मामले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को सजा सुनाने वाले सूरत न्यायालय के न्यायाधीय को कांग्रेस के एक नेता की ओर से जुबान काट देने की धमकी देने पर रिजिजू ने यह प्रतिक्रिया दी।

जम्मू विश्वविद्यालय में डोगरी भाषा में भारत के संविधान के पहले संस्करण के विमोचन कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद पत्रकारों से बातचीत में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी राजनीतिक रूप से विफल हो चुके हैं। राहुल के राजनीतिक भविष्य को चमकाने के लिए ही अदाणी समूह पर जांच को मुद्दा बनाया जा रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811