Let’s travel together.
nagar parisad bareli

सात मंजिला प्रस्तावित महाधिवक्ता कार्यालय का मुख्यमंत्री ने किया भूमिपूजन

32

जबलपुर। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज जबलपुर पहुंचे हैं। वे डुमना हवाई अड्डे पहुंचे जहां भाजपा के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधियों ने उनका पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया है। इसके बाद वे हाईकोर्ट के गेट नंबर पांच के सामने प्रस्तावित सात मंजिला महाधिवक्ता कार्यालय का भूमि पूजन किया। वृहद आयोजन के दौरान उन्होंने कन्या पूजन भी किया। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति जितेन्द्र कुमार माहेश्वरी विशिष्ठ अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता मप्र हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रवि मलिमठ कर रहे हैं। इसके अलावा आर्म्ड फोर्स ट्रिब्यूनल के चेयरमैन न्यायमूर्ति राजेन्द्र मेनन भी विशेष रूप से कार्यक्रम में शामिल हैं। कार्यक्रम में महाधिवक्ता प्रशांत सिंह समेत, हाई कोर्ट के अधिकारी कर्मचारी, अधिवक्तागण व अनेक हस्तियां मौजूद हैं।

संवाद कार्यक्रम में प्रबुद्धजनों से सीएम करेंगे चर्चाः

दोपहर डेढ़ बजे से मानस भवन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समाज के प्रबुद्धजनों से संवाद करेंगे। इस मौके पर लोगों से सुझाव लिए जाएंगे कि शहर का विकास समुचित रूप से किस तरीके से हो सकता है। इस कार्यक्रम के दौरान सामने आए प्रमुख प्रस्तावों को वे कार्यक्रम के दौरान ही सूचीबद्ध करेंगे और सरकार की ओर से उन पर अमल का भरोसा दिलाएंगे। वहीं संवाद कार्यक्रम में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री दोपहर साढ़े तीन बजे वायुयान से भोपाल प्रस्थान कर जाएंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर चाक चौबंध में दिखा प्रशासनः

आज मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुबह से ही जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने चाक चौबंध व्यवस्था की हैं। सड़कों की साफ-सफाई से लेकर आयोजन स्थलों तक सड़क के गड्ढे भर दिए गए हैं। जगह-जगह पुलिस सुबह से ही तैनात है और चौराहों पर स्टापर लगा दिए गए हैं। हाईकोर्ट के पास अंबेडकर चौक और कचहरी वाले बाबा की दरगाह वाले मार्ग से हाईकोर्ट चौक का मार्ग सुरक्षा की दृष्टि से बंद कर दिया गया है। वाहनों को रेलवे स्टेशन वाले मार्ग से गुजारा जा रहा है। इसके साथ ही मानस भवन के पास भी आयोजन स्थल के आसपास पुलिस का कड़ा पहरा है और व्यस्थाएं बनाई गई हैं।

डुमना एयरपोर्ट में भाजपा नेताओं ने किया मुख्यमंत्री का स्वागतः

मुख्यमंत्री के डुमना आगन पर भाजपा के पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि उनके स्वागत में पहुंचे। इमसें सांसद राकेश सिंह, विधायक अशोक रोहाणी, भाजपा नगर अध्यक्ष प्रभात साहू, नगर निगम नेता प्रतिपक्ष कमलेश अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811