Let’s travel together.
nagar parisad bareli

आईपीएल से बाहर हुए दिग्गज बल्लेबाज केन विलियम्सन..

25

आईपीएल 2023 की शुरुआत में ही डिफेंडिंग चैंपियंस गुजरात टाइटंस को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज केन विलियम्सन टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उन्हें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पहले मैच में ही घुटने में गंभीर चोट लगी थी। वह मैदान पर ही काफी दर्द में दिखे थे और स्टाफ उन्हें उठाकर मैदान से बाहर ले गए थे। गुजरात टाइटंस ने उनके टूर्नामेंट से बाहर होने की पुष्टि की है। हालांकि, अब तक रिप्लेसमेंट का एलान नहीं किया गया है।

गुजरात ने रविवार की सुबह आधिकारिक घोषणा करते हुए कहा- हमें यह घोषणा करते हुए खेद है, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन के पहले मैच में चोटिल होने के बाद केन विलियम्सन टाटा आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं। हम अपने टाइटन के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और उनके जल्द मैदान पर लौटने की उम्मीद करते हैं।

चेन्नई के खिलाफ मैच में 32 साल के विलियम्सन बाउंड्री पर फील्डिंग के समय 13वें ओवर में चोटिल हो गए। 13वें ओवर में जोशुआ लिटिल की गेंद पर चेन्नई के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने ऊंचा शॉट लगाया। ऐसा लगा कि गेंद छह रन के लिए बाहर चली जाएगी, लेकिन बाउंड्री लाइन पर खड़े केन विलियम्सन ने उछलते हुए गेंद को पकड़ लिया। जैसे ही वह सीमा रेखा के बाहर गिरने वाले थे, उन्होंने गेंद को अंदर की तरफ फेंक दिया। छह रन तो विलियम्सन ने बचा लिए, लेकिन अपना घुटना चोटिल करवा बैठे।

विलियम्सन बाउंड्री से बाहर गिरने के बाद कराहने लगे। यह देखकर गुजरात के कई खिलाड़ी उनके पास पहुंच गए। टीम के फिजियो भी विलियम्सन के पास गए। यहां तक कि विपक्षी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के फिजियो ने विलियम्सन की मदद की। ऐसा लगा कि विलियम्सन की चोट गंभीर है तो उन्हें दो खिलाड़ी सहारा देखकर मैदान से बाहर ले गए। विलियम्सन को गुजरात टाइटंस ने इस साल मिनी ऑक्शन में दो करोड़ रुपये में खरीदा था।

मैच की बात करें तो गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। चेन्नई सुपरकिंग्स ने मैच में 20 ओवर में सात विकेट पर 178 रन बनाए। जवाब में गुजरात ने 19.2 ओवर में पांच विकेट पर 182 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। चेन्नई के लिए गायकवाड़ ने 50 गेंद में चार चौकों और नौ छक्कों की मदद से 92 रन बनाए। हालांकि, शुभमन गिल के 36 गेंद में 63 रन की मदद से गुजरात टाइटंस ने मैच जीता।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811