Let’s travel together.

MC Stan ने अब्दु रोजिक के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी

19

देश में इस समय दो ही घटनाओं की चर्चा है एक तो राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने की और दूसरी बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक के बीच झगड़े की। राहुल गांधी के मुद्दे का हल तो होता नजर नहीं आ रहा, लेकिन अब पहली बार एमसी स्टैन ने इस झगड़े को लेकर जरूर चुप्पी तोड़ी है। रैपर की टीम ने इस पूरे मामले पर अपनी सफाई दी है।

अब्दु संग झगड़े पर एमसी स्टैन का बयान

दरअसल, हाल ही में अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा स्टेटमेंट पोस्ट किया उन्होंने सिलसिलेवार तरीके से बताया कि कैसे फिनाले के लिए स्टैन की अम्मी के साथ तस्वीर ना लेने के कारण, रैपर नाराज हो गए और अब्दु से फोन पर बात तक नहीं की। साथ ही ये भी कि बेंगलुरु के कॉन्सर्ट में स्टैन की टीम के लोगों ने अब्दु की गाड़ी का कांच तोड़ और छोटे भाईजान के साथ भी मारपीट की थी। अब स्टैन की टीम ने पहली बार इसका जवाब दिया है।

स्टैन ने तोड़ी चुप्पी

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, एमसी स्टैन की टीम के एक सदस्य ने अब्दु रोजिक के लगाए गए सभी आरोपों को गलत बताया है। स्टैन की टीम के एक सूत्र ने कहा कि रैपर शो के बाद अपने दौरे में व्यस्त हो गए और किसी भी तरह के कोलैबरेशन के बारे में नहीं सोच रहे क्योंकि वो खुद सिंगल परफॉर्म है।

अरोपों को बताया गलत

अब्दु की टीम ने बयान में कहा कि म्यूजिक लेबल, कोलैबरेशन के लिए एमसी स्टैन और उन्हें एक साथ लाना चाहते थे। इसके अलावा स्टैन की टीम के सूत्र ने यह भी दावा किया कि अब्दु उनकी कार के पैनल तोड़े जाने और उनका अपमान किए जाने के आरोप भी झूठे हैं। पोर्टल ने सूत्र के हवाले से कहा, “अब्दु के बेंगलुरु कॉन्सर्ट में उनका अपमान किए जाने या स्टैन की टीम द्वारा उनकी कार के पैनल को तोड़े जाने के दावे बकवास हैं। कोई ऐसा क्यों करेगा? ये सभी आरोप निराधार हैं।”

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का किया शुभारंभ     |     जिला मुख्यालय सहित सभी मंडलों में शुरू हुई सक्रिय सदस्यता अभियान की शानदार शुरुआत     |     यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी     |     सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : बाल विवाह बच्चों के अधिकारों का हनन, कानून पर अमल के लिए किया दिशानिर्देश जारी     |     स्थानांतरण का लाभ नही मिल पा रहा अतिथि विद्वानों को     |     भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811