Let’s travel together.
nagar parisad bareli

Bollywood Celebrities ने जमकर मनाया होली का त्योहार

25

फिल्म जगत में होली का त्यौहार लोग एक साथ मिलकर पूरे हर्षोल्लास के साथ मानते हैं, लेकिन इस बार की होली थोड़ी अलग थी। इस बार होली की तारीख को लेकर लोगों में थोड़ा कन्फूशन था। कुछ राज्यों में लोगों ने 7 मार्च को ही रंग खेल लिया और बहुत से राज्यों में 8 मार्च को होली मनाई गई। चलिए आपको बताते है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इस वर्ष होली के त्यौहार को कैसे सेलिब्रेट किया।

शिल्पा शेट्टी की फूलों वाली होली
एक्ट्रेस शिल्पी शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी। पोस्ट में उन्होंने अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ”होली आपके जीवन में केवल खुशियों और कामयाबियों के रंग लाए। इंस्टाग्राम पर किए गए उस पोस्ट में शिल्पा ने एक वीडियो भी अपलोड किया था जिसमें शिल्पा अपने बच्चों के साथ फूल और गुलाल से होली खेलती हुई नज़र आ रही हैं।

सोहा अली ख़ान ने परिवार के साथ मनाई होली
सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान ने भी इस वर्ष की होली को अपने परिवार और दोस्तों के साथ बड़े ही मज़े के साथ मनाया। सोहा ने अपने होली सेलिब्रेशन के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में सोहा अपने पति कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ होली खेलते नज़र आई।

फ़रहान अख़्तर और शिबानी डांडेकर की होली
फ़रहाना अख़्तर ने भी पत्नी शिबानी डांडेकर के साथ मिलकर होली का खूब आनंद उठाया। फरहान ने शिबानी ने साथ होली के रंग में रंगी हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए फैंस को होली की शुभकामनाएं दी।

तापसी पन्नू की क्यूट विश
परदे पर एक से एक शानदार तरह के किरदार निभाने वाली तापसी पन्नू ने भी रंगो से खेलने के बाद अपनी एक तस्वीर को खींच कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपने फ़ैन्स को होली की बधाई दी।

सनी लियोनी ने परिवार के साथ मनाई होली
सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर पहले होलिका दहन का वीडियो और फिर अपने पति और बच्चों के साथ होली की तस्वीर साझा की। सनी ने इस बार की होली को अपने पति और बच्चों के साथ बड़े ही हर्ष और उल्लास के साथ मनाया और साथ ही अपने फैंस को भी होली की शुभकामनाएं दी।

कंगना रनौत ने चंद्रमुखी के सेट पर मनाई होली
होली के मौके पर एक्ट्रेस कंगना रनौत शूटिंग में व्यस्त थीं, लेकिन काम के चक्कर में वो होली सेलिब्रेट करना नहीं भूली। कंगना ने अपनी फिल्म ”चंद्रमुखी” के सेट पर लोगों को गुलाल लगाकर होली मनाई। कंगना ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811