Let’s travel together.
nagar parisad bareli

ट्रांसपोर्ट यूनियन के पदाधिकारियों ने शहर में नो एंट्री का किया विरोध

0 52

 

-कलेक्टर बोले आदेश 4 माह पूर्व आ चुके हैं फ़ालो जल्द किया जाएगा व्यापारियों को देंगे राहत

शिवलाल यादव रायसेन
ट्रांसपोर्ट यूनियन रायसेन ग्रेन मर्चेंट यूनियन थोक सब्जी फल विक्रेता यूनियन और गिट्टी सप्लायर यूनियन के व्यापारियों ने किया शहर में नो एंट्री का विरोध बोले यह जिला व पुलिस प्रशासन ट्रैफिक पुलिस का ये बेतुका फरमान है।संयुक्त व्यापारी यूनियन ने प्रशासन को दी चेतावनी।
रायसेन शहर में सुबह 9 बजें से लेकर रात 9 बजे तक भारी वाहनों की नो एंट्री के आदेश लागू किए जाने पर ।अब इसका चौतरफा विरोध शुरू हो गया है गुरुवार को कलेक्टर अरविंद दुबे रोजगार दिवस के कार्यक्रम में चिडिया टोल वन परिसर के कम्युनिटी हॉल नआए थे ।तभी गुरुवार को दोपहर विभिन्न व्यापार संगठनों के व्यापारी एकजुट होकर अपनी समस्या लेकर कलेक्टर से चर्चा कर आवेदन दिया ।इन व्यापारियों का कहना है कि जैसे अनाज रेट गिट्टी मटेरियल सप्लायर दूध फल हर वाहन सब्जी थोक फल अनाज किराना सामान सहित अन्य वाहनों को दिनभर शहर की सीमा के बाहर खड़ा होना पड़ेगा ।रात 9 बजे एंट्री के बाद भारी वाहन जा सकेंगे ।ऐसे में सदालत पुर रायसेन बायपास जोड़ और खरगावली के पास तक वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लगी रहेगी ।विदिशा जाने वाले लोडिंग वाहन खरगावली सड़क होकर चले जाएंगे।जिससे उनको व्यापार करने में भारी असुविधा का सामना करना पड़ेगा।रात 9 बजे के बाद ही वह बिल्डिंग मटेरियल सप्लाई कर सकेंगे। इन व्यापारियों ने कलेक्टर को भी अपनी समस्या से अवगत कराया है ।एसपी विकाश कुमार शाहवाल से मुलाकात कर समस्या से अवगत कराएंगे।कलेक्टर अरविंद दुबे ने आश्वासन देते हुए कहा है कि व्यापारियों को राहत दी जाएगी।हालांकि ये आदेश तो 4 महीने पूर्व शासन से आ चुके हैं। लेकिन फॉलो अभी कराया गया है ।आप लोग बिल्कुल चिंता ना करें ।आपकी समस्या को भी हल कराने का प्रयास किया जाएगा ।

इस मौके पर मिट्ठू लाल धाकड़ अनाज व्यापारी मनोज सोनी कैश राम साहू मनोज राठौर कमलेश पटेल थोक सब्जी विक्रेता शैतान यादव संदीप मालवीय ,संजीत राठौर सत्यम शर्मा , अनस अली खान अभिषेक कुमार अभिषेक मीणा संतोष शर्मा दिनेश शर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे। ग्रेन मर्चेंट मनोज सोनी और युवा गल्ला व्यापारी मनोज राठौर ने बताया कि शहर में चारों तरफ रिंग रोड बनना चाहिए इसके बाद शासन के आदेश का पालन कड़ाई से करना करना चाहिए।संदीप मालवीय अभिषेक मीणा का कहना था कि शहर में चारों तरफ रिंग रोड और बायपास पूरे बनी नहीं है ऐसे में भारी वाहनों को रोकना अनुचित है जिससे टाइपिंग सेब का व्यापार चौपट होने की स्थिति में हो जाएगा इसी तरह मिट्ठू लाल धाकड़ कमलेश पटेल का कहना है कि शहर में भारी वाहनों की नो एंट्री की स्थिति में 1214 14 घंटे तक मटेरियल से भरे सड़क पर खड़े रहेंगे ऐसे में उनके कारोबार पर विपरीत असर पड़ेगा ।नो एंट्री का जिला पुलिस प्रशासन के अफसरों को सोच विचार कर फरमान जारी करना चाहिए था।
इनका कहना है…
शासन स्तर पर यह आदेश आए हैं कि अन्य बड़े शहरों की तरह रायसेन शहर में भी अब रोजाना रात 9 बजे के बाद ही सड़कों से भारी वाहन आ जा सकेंगे। यदि कोई भी वाहन चालक नो एंट्री का उल्लंघन करेगा तो उसके खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी ।यह आदेश शासन स्तर पर करीब 4 महीने पूर्व आ चुके हैं फॉलो जिला व पुलिस प्रशासन की सहमति के बाद किया जा रहा है ।

अमृत लाल मीणा एएसपी रायसेन

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811