Let’s travel together.
nagar parisad bareli

करण जौहर ने टास्क को लेकर अर्चना गौतम की जमकर लगाई क्लास

28

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ शुरुआत से ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। शो अपने अंतिम पड़ाव में चल रहा है और कंटेस्टेंट के बीच आए दिन लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं। बीते दिन प्राइज मनी के लिए हुए टास्क में दो टीमों में बंटे कंटेस्टेंट ने एक-दूसरे को खूब टॉर्चर किया। हालांकि इस टास्क के दौरान कुछ ऐसे हुआ कि अब वीकएंड का वार में अर्चना गौतम की जमकर क्लास लगने वाली है।

मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें शुक्रवार का वार में सलमान खान या फराह खान नहीं बल्कि करण जौहर करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि टास्क के बाद शिव ठाकरे और निमृत की हालत खराब है। ऐसे में दोनों कैप्टन रूम में आराम कर होते हैं कि अर्चना उनके पास जाकर पूछती हैं कि डॉक्टर ने क्या बताया? यह सुनते ही निमृत भड़क गईं और दोनों की बहस हो गई।

इसके बाद करण जौहर अर्चना गौतम को जमकर फटकार लगाते नजर आते हैं। करण अर्चना पर इल्जाम लगाते हैं कि उन्होंने टास्क की आड़ में अपनी पर्सनल खुन्नस निकाली है। हालांकि, अर्चना इसपर अपनी सफाई भी देती हैं, लेकिन करण उन्हें बोलने का मौका नहीं देते और कहते हैं, ‘मैंने अर्चना वो खुन्नस खुद तुम्हारे चेहरे पर देखी थी। आपने जो किया है उसका नतीजा सामने दिख रहा है, शिव की आंख देख रही हो ना आप।’

इसके बाद करण जौहर ने अर्चना गौतम की खाने का अपमान करने के लिए भी क्लास लगाई। करण कहते हैं, ‘पूरा सीजन आप चिल्लाते हुए आए हो कि खाना बर्बाद मत करो, लेकिन जब आप स्टैन के पीछे मछली डाल कर रही थी तब खाना वेस्ट नहीं हो रहा था।’ इस पर अर्चना करती हैं, ‘सर, मैंने इसके लिए माफी भी मांगी हैं।’ ऐसे में करण कहते हैं कि माफी से हर चीज सही नहीं हो जाती। ऐसे में वीकएंड का वार में खूब ड्रामा देखने को मिलेगा। वहीं, इस बार शो से सुंबुल के बेघर होने की खबरें हैं। ऐसे में मंडली को झटका मिलने वाला है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811