Let’s travel together.
nagar parisad bareli

सरसों के खेत में मिला था किशोरी का शव, पुलिस अभी भी खाली हाथ

34

भिंड: देहात थाना अंतर्गत उदोतपुरा गांव में घर से करीब तीन सौ मीटर दूर सरसों के खेत में मिले किशोरी की हत्या मामले में दूसरे दिन बुधवार को पुलिस के हाथ कुछ नहीं मिला है। हालांकि पुलिस ने गांव के कुछ संदिग्ध लोगों के अलावा स्वजनों से भी पूछताछ की जा रही है। घटना स्थल से मिले सबूतों से पुलिस तय नहीं कर पा रही है कि छात्रा की हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है। पुलिस अधिकारी मानकर चल रहे हैं कि किशोरी की हत्या कहीं और की गई है इसके बाद शव का सरसों के खेत में डाला गया है।

यह है पूरा मामला

15 वर्षीय सीता बघेल पुत्री रामवीर बघेल निवासी उदोतपुरा थाना देहात कक्षा नौवी की छात्रा थी। मंगलवार सुबह वह स्कूल गई और दो बजे घर आई। घर पर कपड़े बदलकर वह शौच के लिए खेत पर गई। करीब एक घंटे में जब वह वापस घर नहीं आई तो मां रामादेवी को चिंता हुई। करीब साढ़े चार बजे जब एक ग्रामीण अशोक भदौरिया के सरसों के खेत में चारा ले रहा था, तो उन्हें बीच खेत में किशोरी पड़ी दिखाई दी। उन्होंने किशोरी के चाचा कैलाश बघेल को सूचना दी। इसके बाद स्वजन खेत पर पहुंचे और देहात थाना पुलिस को जानकारी दी।

पुलिस स्वजनों से भी कर रही पूछताछ

टीआइ विनोद सिंह कुशवाह के मुताबिक मृतका के गले से दुपट्टा का फंदा लगा था। प्राथमिक जांच के दौरान पाया गया कि घटना स्थल के पास मृतका की चप्पलें पड़ी हैं, जो उथल-पुथल नहीं हैं। किशोरी पूरे कपड़े पहने है, जिससे यह साफ हो रहा है कि उसके साथ किसी प्रकार की दुष्कर्म या अन्य छेड़छाड़ की घटना नहीं हुई है।जहां शव मिला है वहां किशोरी ने शौच भी नहीं की। पानी का डिब्बा भी भरा मिला है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वह मामले का खुलासा कर देगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811