Let’s travel together.
nagar parisad bareli

अडानी ने तोड़ी चुप्पी, बोले  22 राज्यों में अडानी ग्रुप का कारोबार, हर जगह भाजपा की सरकार तो नहीं

28

दुनिया के तीसरे सबसे अमीर शख्स गौतम अदाणी ने शनिवार को कई सवालों के जवाब दिए। एक मीडिया समूह को दिए साक्षात्कार में उन्होंने अदाणी समूह की सफलता के पीछे प्रधानमंत्री मोदी की नजदीकी के सवाल पर कहा कि यह बेबुनियादी बात है। हम 22 राज्यों में व्यापार करते हैं। सभी राज्यों में भाजपा की सरकार नहीं है। उन्होंने कहा, अदाणी समूह लेफ्ट शासित राज्य केरल, ममता दीदी के पश्चिम बंगाल, नवीन पटनायक के ओडिशा, जगनमोहन रेड्डी और यहां तक कि केसीआर के राज्य में भी व्यापार कर रहा है। किसी भी राज्य में हमें समस्या नहीं होती।

अदाणी ने कहा, मैं आपको बताना चाहूंगा कि आप प्रधानमंत्री मोदी से व्यक्तिगत मदद नहीं ले सकते हैं। आप उनसे राष्ट्रीय नीतियों पर बात कर सकते हैं, लेकिन जब नीतियां बनती हैं तो वह सभी के लिए होती हैं, सिर्फ अदाणी समूह के लिए नहीं।

मुकेश भाई मेरे बहुत अच्छे दोस्त
गौतम अदाणी ने दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी को लेकर भी जवाब दिए। उन्होंने कहा, उनके पिता व रिलायंस इंडस्ट्रीज के संस्थापक धीरूभाई एक आदर्श हैं और हमारे लिए एक प्रेरणा हैं। उनके बेटे मुकेश अंबानी मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। उन्होंने देश की प्रगति में बहुत योगदान दिया है। उन्होंने पेट्रोकेमिकल के अपने व्यवसाय के अलावा जियो, तकनीकी, रिटेल क्षेत्र के साथ रिलायंस को एक नई दिशा दी है।

आने वाले सालों में भारत दुनिया को चकित कर देगा
अदाणी ने कहा, मेरे व्यापार के आंकड़े इसलिए बढ़े, क्योंकि देश तरक्की के रास्ते पर चल रहा है। भारत आज से 20 से 30 साल बाद जिस स्थिति में होगा, वह दुनिया को चकित कर देगा। उन्होंने कहा, भारत की तरक्की को अब कोई नहीं रोक सकता है।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811