Let’s travel together.

TODAY :: राशिफल सोमवार 23 सितम्बर 2024

0 74

मेष  राशि – आय और व्यय के बीच संतुलन बनाकर रखें, तभी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाए रख पाएंगे. नौकरीपेशा  कोई पार्ट टाइम काम करने की योजना बना रहे हैं तो समय निकाल पाएंगे. घर या कारोबार में गुस्से में आकर कोई भी फैसला लेने से बचें,  बड़ी परेशानी खड़ी कर सकता है.

वृषभ राशि – व्यावसायिक योजनाएं क्रियान्वित होंगी और भविष्य में  मुनाफा देंगी. कार्यक्षेत्र में कुछ व्यवधान आने की आशंका  है. अगर ऐसा होता है तो दुश्मनों पर कड़ी नजर रखनी होगी. परिवार के साथ किसी छोटी दूरी की यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं,  अपनी सेहत को लेकर सावधान रहना होगा. वैवाहिक जीवन अच्छा रहेगा और जीवनसाथी के साथ नई संपत्ति की खरीदारी कर सकते हैं.

मिथुन  राशि – अच्छी प्रगति के योग बन रहे हैं, लेकिन किसी सहकर्मी से धोखा मिल सकता है।  अपने विचारों को किसी से साझा ना करें. ससुराल पक्ष के लोगों के साथ उतार चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है. जीवनसाथी को कोई उपहार दे सकते हैं, जिससे रिश्ता मजबूत होगा.  धार्मिक आयोजन में हिस्सा ले सकते हैं.

कर्क  राशि – परिवार के किसी सदस्य से अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, जिसका लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. पारिवारिक जिम्मेदारियां आसानी से पूरी कर पाएंगे. परिवार की किसी महिला सदस्य से आर्थिक सहयोग भी मिल सकता है. शाम का समय किसी दोस्त के साथ व्यतीत करेंगे.

सिंह  राशि – कार्यक्षेत्र में कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए उलझन में पड़ने से बचना होगा. पिता के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहना होगा. अगर उन्हें पहले से ही कोई बीमारी परेशान कर रही है तो डॉक्टरी सलाह जरूर लें. निवेश सोच समझ करें अन्यथा नुकसान होने की आशंका बन रही है.

कन्या  राशि – रोजगार के क्षेत्र में आ रही समस्याओं का समाधान ढूंढने में सफल रहेंगे. ससुराल पक्ष से संबंधों में कोई समस्या थी, तो सुधार आएगा. शासन सत्ता में बैठे लोगों का भरपूर सहयोग मिलता नजर आ रहा है, जिससे अटके कार्यों में गति आएगी.  आय के नए स्रोत मिलेंगे. सावधान रहने की भी जरूरत है.

तुला  राशि –संपत्ति संबंधी कोई विवाद कोर्ट कचहरी में चल रहा है इसमे आपको विजय मिलेगी. बच्चों से कोई अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है, जिससे मन प्रसन्न होगा.  धन का लेनदेन करने से बचें अन्यथा हानि की आशंका बन रही है.

वृश्चिक  राशि – डटकर चुनौतियों का सामना करेंगे और अधूरे कार्यों को पूरा करेंगे. परिवार में किसी सदस्य की खराब सेहत के कारण आपकी दिनचर्या डगमगा सकती है.  अनावश्यक धन खर्च करने से बचना होगा. नौकरी करने वाले  ऑफिस में अपने वरिष्ठों से अच्छे संबंधों का लाभ मिलेगा. सायंकाल का समय किसी धार्मिक स्थल पर व्यतीत करेंगे.

धनु  राशि – वरिष्ठ अधिकारी की मदद से  लंबे समय से रुका हुआ काम आज पूरा हो जाएगा.  संपत्ति को खरीदने या बेचने की योजना बना रहे हैं तो उसके चल-अचल पहलुओं की स्वतंत्र रूप से जांच कर लें.  रिश्तेदार से पैसों का लेनदेन करने से बचना होगा, अन्यथा  पैसा फंस सकता है. लंबे समय से चली आ रही परेशानियों से राहत मिलेगी.

मकर  राशि  -नौकरी पेशा  ऑफिस में सहकर्मियों के साथ किसी नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. बिजनस करने वाले लोगों को  सकारात्मक नतीजे मिलेंगे.   संपत्ति संबंधी कोई मामला चल रहा है तो  उससे लाभ होगा और  कोई आपत्ति भी मिल सकती है.

कुंभ  राशि – लंबे समय से अटके कार्य आसानी से पूरे हो जाएंगे.   संतान की जिम्मेदारी पूरी करने में सफल रहेंगे. जीवनसाथी के साथ जो काम कर रहे हैं उसमें  निश्चित रूप से सफल होंगे. निवेश से अच्छा लाभ होगा और धन संचय करने में सफलता मिलेगी.

मीन  राशि . भाई-बहन के साथ रिश्ते मजबूत होंगे और एक साथ कोई नया बिजनस भी शुरू कर सकते हैं. विवाह योग्य लोगों के लिए विवाह के अच्छे प्रस्ताव आएंगे. संतान पक्ष से कोई अप्रिय समाचार सुनने को मिल सकता है, जिससे आप थोड़े परेशान नजर आएंगे.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

एसपी के निर्देश पर ट्राफिक पुलिस ने लापरवाह वाहन चालकों को दी समझाइश     |     रामलीला गेट के टाइल्स गिरे,बड़ा हादसा टला,राहगीर बाल बाल बचे     |     सड़क के घटिया निर्माण पर नागरिकों ने जताई नाराजगी ठेकेदार पर कार्रवाई न होने से आक्रोश     |     श्रम निष्ठा कल्याणी का भाव से अपने जीवन में परिवर्तन लाए- उत्तम सिंह कुशवाह     |     सर्व स्वर्णकार सोनी समाज रायसेन की 140 सदस्यो बाली कार्यकारिणी घोषित, परिवार परामर्श मंडल का भी गठन     |     मुस्लिम त्यौहार कमेटी ने किया रायसेन एस पी का आभार व्यक्त     |     त्योहारों के मद्देनजर रायसेन आबकारी की अवैध शराब के विरुद्ध विशेष अभियान के तहत कार्यवाही     |     बुदनी उपचुनाव में आज से शुरू होगा घमासान, भरे जाएंगे नामांकन     |     शरद पूर्णिमा पर मंदिर में ठाकुर जी को भोग लगाकर बांटी गई खीर     |     दीवानगंज तालाब सहित आसपास के तालाबो में लगा गंदगी का अंबार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811