Let’s travel together.

कैसीनो में शख्स ने जीते 34 करोड़ रुपये, मारे खुशी के ऐसे उछला, आ गया हार्ट अटैक; देखें VIDEO

0 109

कैसीनो में एक व्यक्ति ने इतने पैसे जीत लिए कि उससे खुशी बर्दाश्त नहीं हुई और वहीं पर हार्ट अटैक आ गया. चौंकाने वाली यह घटना सिंगापुर में हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, 3.2 मिलियन पाउंड (यानि लगभग 34 करोड़ रुपये) का जैकपॉट लगने के बाद शख्स खुशी से हवा में उछलने-कूदने लगा. लेकिन अगले ही पल गश खाकर गिर पड़ा.

मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सिंगापुर के सेंट्रल बिजनेस डिस्ट्रिक्ट में स्थित ‘मरीना बे सैंड्स कैसीनो’ में 22 जून को हुई. जैकपॉट जीतते ही शख्स ने हवा में उछल-उछलकर मुक्के बरसाना शुरू कर दिया. लेकिन अगले ही पल जैसे ही बेहोश होकर गिरा, वहां मौजूद लोगों और कर्मचारियों में अफरा-तफरी मच गई. वायरल हो रहे वीडियो में शख्स के साथ आई महिला को जोर-जोर से रोते हुए और मदद की गुहार लगाते हुए देखा जा सकता है .

कैसीनो के कर्मचारी तुरंत हरकत में आए और शख्स को होश में लाने का प्रयास किया. इसके बाद शख्स के होश में आते ही उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. यह घटना वाकई में बहुत चौंकाने वाली है. अत्यधिक उत्साह और तनाव दोनों ही दिल के दौरे का कारण बन सकते हैं, जैसा कि इस मामले में हुआ.

यहां देखें वीडियो, जब खुशी से झूमने पर शख्स को आ गया हार्ट अटैक

इससे पहले 2002 में अटलांटिक सिटी में एक व्यक्ति को 8000 पाउंड का जैकपॉट जीतने के बाद दिल का दौरा पड़ गया था. इसी तरह, अप्रैल में अमेरिका के लास वेगास में ब्लैकजैक टेबल पर एक व्यक्ति को हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. विशेषज्ञ चेतावनी देते हैं कि अचानक एड्रेनालाईन और उत्तेजना में वृद्धि से स्वास्थ्य को गंभीर खतरा हो सकता है. खास तौर पर उन लोगों के लिए जो पहले से ही किसी बीमारी से पीड़ित हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     मौसम के बदलते चक्र और प्रदूषण को नियंत्रित करने में सहायक हैं वृक्ष: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     गुरू से प्राप्त ज्ञान से जीवन की चुनौतियों का सामना करने का सामर्थ्य प्राप्त होता है: उप-मुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल     |     जिला भाजपा कार्यालय में सोशल मीडिया और आईटी सेल की बैठक संपन्न     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811