Let’s travel together.
nagar parisad bareli

सगी बुआ के बेटे से प्यार, फिर हुई तकरार… प्रेमी जोड़े ने सल्फास खा दे दी जान

0 15

कहावत है की प्यार उम्र और समाज के बंधनों को नहीं मानता. प्यार बस प्यार होता है. प्यार करने वाले लोगों के लिए जाती-समाज कोई मायने नहीं रखता. आपने आजतक ऐसे किस्से तो बहुत सुने होंगे की बिरादरी के बाहर प्यार करने वालों ने जान दे दी हो, लेकिन यूपी के कानपुर से एक ऐसी प्रेम कहानी सामने आई जिसने सबको चौंका दिया. यहां एक लड़की को अपनी सगी बुआ के बेटे से प्यार हो गया. लेकिन दोनों की असंभव प्रेमकहानी का दर्दनाक अंत हुआ.

कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के अरौल थाना क्षेत्र के अन्तर्गत सहजना गांव में ये घटना हुई. यहां सहजना गांव की 16 साल की किशोरी अपने बुआ के बेटे, हरदोई के रहने वाले 18 साल के राम बिहारी से प्यार कर बैठी. दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन इस प्रेम संबंध में समाज के ताने और परिवारिक विरोध के चलते दोनों ने मौत का रास्ता चुन लिया.

शादी के लिए तैयार हो गए थे घरवाले

हालांकि, घटना के बाद परिजनों का कहना था कि दोनों परिवार शादी के लिए राजी थे लेकिन राम और उसकी प्रेमिका के बीच कुछ अनबन हुई थी जिसके बाद उन्होंने जान देने का कदम उठा लिया. घटना में मिली जानकारी के अनुसार जब राम प्रेमिका अंजलि से मिलने गया तो दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ इसके बाद जब चाचा चाची खेत पर चले गए तो दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जानकारी होने पर चाचा ने उन्हें पास के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट करवाया लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी. पहले प्रेमिका की मौत हुई और कुछ देर बाद ही प्रेमी राम की भी मौत हो गई.

अक्सर होता था विवाद

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार राम बिहारी हरदोई बिलग्राम के कुतवात का रहने वाला था. हालांकि की दोनों में किस बात पर विवाद हुआ इस बात का अबतक खुलासा नहीं हो पाया है. अंजलि और राम के बीच काफी समय से प्रेम संबंध चल रहे थे जिसकी जानकारी दोनों ही परिवार वालों को हो गई थी. बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग को लेकर अक्सर घर में विवाद होता था.

दोनों में हुआ था विवाद

पुलिस का मानना है की गुरुवार रात भी प्रेम प्रसंग को लेकर ही घर में विवाद हुआ होगा जिससे परेशान होकर दोनों ने सल्फास की गोलियां खाने का निर्णय लिया और जान दे दी. वहीं पूरे प्रकरण में अरौल थाना प्रभारी अखिलेश कुमार पाल ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि परिजनों के मुताबिक घटना में प्रेम प्रसंग की बात सामने आई है. दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811