Let’s travel together.
nagar parisad bareli

AAP MLA अमानतुल्लाह खान पर कसता शिकंजा, कोर्ट ने दिया कुर्की का आदेश

0 14

आप विधायक अमानतुल्लाह खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पहले से उनके ऊपर कई अपराधिक मामले चल रहे हैं. अब वह अपने बेटे अनस के मारपीट वाले मामले में भी फंस गए हैं. पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट करने के मामले में नोएडा सेशन कोर्ट ने अमानतुल्लाह खान के खिलाफ कुर्की के आदेश दिए हैं.

कोर्ट ने कुर्की के आदेश CRPC की धारा 81/82 के तहत दिए हैं. अमानतुल्लाह खान और बेटे अनस के खिलाफ नोएडा में FIR दर्ज है. अनस पर नोएडा के पेट्रोल पंप कर्मचारी से मारपीट करने का आरोप है जबकि अमानतुल्लाह के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है.

पुलिस के हाथ नहीं आया बेटा अनस

मारपीट और धमकी की FIR दर्ज होने के बाद से ही पुलिस अनस और अमानतुल्लाह खान की तलाश में है. विधायक अमानतुल्लाह खान और अनस लंबे समय से फरार चल रहे हैं. जिसके चलते अब नोएडा सेशन कोर्ट ने कुर्की के आदेश दिए हैं. पुलिस किसी भी समय अब विधायक की संपत्ति कुर्क कर सकती है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल कुछ हफ्तों पहले नोएडा के सेक्टर 95 में एक पेट्रोल पंप पर अनस ने पंप कर्मी से मारपीट की थी. अनस पर आरोप लगा है कि उसने कर्मी से लाइन तोड़ कर अपनी गाड़ी में पहले पेट्रोल भरवाने की मांग की, जिस पर पंप कर्मी के मना करने पर उसने मारपीट शुरू कर दी. पूरे मामले में बेटे अनस के साथ साथ उसके साथी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. FIR के बाद से ही खान अपने बेटे समेत फरार चल रहे हैं.

अमानतुल्लाह खान आम आदमी पार्टी के ओखला सीट से विधायक हैं. वह 2020 में दूसरी बार विधायक बने हैं. इसके अलावा अमानतुल्लाह खान पर वक्फ बोर्ड की जमीन में घोटाला करने, बोर्ड की नियुक्तियों में धांधली, धमकी देने जैसे करीब 8 मामले दर्ज हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811