Let’s travel together.

धौलपुर: जिस 3 साल की बच्ची से राखी बंधवाई, उसी से किया रेप… फिर मारकर चंबल में फेंका

0 26

राजस्थान के धौलपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जहां एक 3 साल की मासूम के साथ उसकी के चचेरे भाइयों ने मिलकर पहले हैवानियत की इसके बाद उसकी हत्या कर दी. इस निर्मम बलात्कार और हत्या के मामेल में मासूम के ताऊ ने छिपाने की कोशिश की और मासूम की डेडबॉडी को ले जाकर ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने इस मामले में दो नाबालिग चचेरे भाइयों को पकड़ा है और ताऊ समेत अन्य रिश्तेदारों को सबूत मिटाने के मामले में गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला धौलपुर के राजाखेड़ा थाना क्षेत्र का है. यहां पर चंबल नदी में एक तीन साल की बच्ची की लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. पुलिस के मुताबिक क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार में माता-पिता 3 साल की बच्ची को छोड़कर घर से बाहर गए थे. जब वह 20 मई को लौटकर आए तो उन्हें बच्ची नहीं मिली. बच्ची के लापता होने की शिकायत पुलिस से की गई.

10 फीट नीचे नदी में मिली बच्ची की लाश

पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया तो चंबल नदी के अंदर करीब 10 फीट गहरे गड्ढे में बच्ची की लाश मिली. बच्ची की लाश का पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम में हुए खुलासे के बाद सभी सकते में आ गए. पोस्टमार्टम में पता चला कि हत्या करने से पहले बच्ची के साथ रेप किया गया है. वहीं बच्ची की मां ने जेठ के बेटे पर बच्ची के साथ गलत काम करने के आरोप लगाए थे. जब पुलिस ने पूरे मामले में पूछताछ की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

पहले रेप किया फिर कर दी हत्या

बच्ची की मां ने जेठ के लड़कों पर आरोप लगाया था कि उसकी बेटी को वह अपने साथ ले गए थे और चंबल में जाकर फेंक आए हैं. इस पर पुलिस ने जांच की और मासूम का शव बरामद किया. पुलिस ने खुलासा किया है कि दोनों चचेरे भाइयों ने 3 साल की मासूम के साथ रेप किया है इसके बाद डर की वजह से उसे मार डाला. वहीं उनके पिता ने यानी कि बच्ची की ताऊ ने ही उस बच्चे के शव को ठिकाने लगाया. पूरी वारदात में अन्य रिश्तेदार भी शामिल रहे हैं. पुलिस ने सभी रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है. वहीं दोनों नाबालिग आरोपियों को जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया गया है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

खामोश…! सोनाक्षी सिन्हा-जहीर इकबाल की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा के एक जवाब ने सबकी बोलती बंद कर दी     |     76000 करोड़ रुपये खर्च कर यहां पोर्ट बनाएगी सरकार, 12 लाख नौकरियों का भी दावा     |     हज यात्रा के लिए मक्का गए 68 भारतीयों की मौत, गर्मी से मरने वालों का कुल आंकड़ा 600 पार     |     NEET पेपर लीक के मिले सबूत, पटना के छात्र का कबूलनामा-रात में ही मिल गया था पेपर     |     छिंदवाड़ा से ‘नाथ परिवार’ का दिल टूटा! हार के बाद से नहीं आए, अब उपचुनाव के नामांकन में भी गायब     |     गढ़ी हायर सेकंडरी स्कूल में प्रवेश उत्सव कार्यक्रम हुआ -ग्राम के जनप्रतिनिधियों की मोजुदगी में हुआ सम्पन्न     |     निजी स्कूल बने  ड्रेस पुस्तक जुता मोजा बेल्ट  बेचने की दुकान,मार्केट से डेढ़ दो गुने रेट पर बेंच रहे ड्रेस     |     घर में थे 8 सदस्य,आंधी तूफ़ान में विशाल पेड़ घर पर गिरा,सभी सुरक्षित     |     मकान पर आकाशीय बिजली गिरी,घर में थे 15 लोग,सभी बाल बाल बच्चे     |     जहां व्यक्ति की परछाई भी छोड़ देती हे उसका साथ, कर्क रेखा पर 21 जून को दिखेगा यह अदभुद नजारा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811