Let’s travel together.
nagar parisad bareli

4 साल से प्यार-बेवफाई… गर्लफ्रेंड को किया आखिरी Video call, फिर फंदे से लटका

0 24

पश्चिम बंगाल के पानीहाटी में एक युवक प्रेम में इतना अंधा हो गया कि उसने अपने जीवन को ही समाप्त कर लिया. हैरान करने वाली बात यह है कि उसने अपनी प्रेमिका के सामने वीडियो कॉल पर सुसाइड किया. युवक, एक युवती के साथ प्रेम संबध में चार साल से था. किसी दूसरे युवक से कारण दोनों के बीच काफी समय से झगड़ा हो रहा था.

झगड़े और विवाद से तंग आकर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल करके कर ली. युवक पानीहाटी रामकृष्ण पार्क के पास रहता था. पुलिस मौके पर पहुंचकर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या के पीछ की वजहों को तलाशने में जुटी हुई है.

नहीं बर्दाश्त कर पाया दूसरे युवक से नजदीकियां

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि पानीहाटी का रहने वाला शुबो दास चार साल से राय दास से प्यार करता था, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों के बीच कुछ भी सही नहीं चल रहा था. घरवालों का आरोप है कि शुबो को परेशान होता देख घरवालों ने उसे इस रिश्ते से बाहर निकलने की भी सलाह दी थी, लेकिन वह अपनी प्रेमिका राय को छोड़ना नहीं चाहता था.

शुबो को जब पता चला कि राय की नजदीकियां किसी दूसरे युवक के साथ बढ़ रही है, तो वह इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाया. शुबो ने पहले पंखे पर एक फंदा बनाया और फिर राय को वीडियो कॉल किया और अपनी जान ले ली. शुबो के इस कदम से आस-पास के इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है. वजह कुछ भी हो अपनी जान लेना कहीं से भी सही नहीं है.

वहीं, पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला शुबो के फोन से वीडियो कॉल के कुछ प्रमाण मिले हैं, जिससे यह पता चल पाया है कि मरते समय शुबो दास ने अपनी प्रेमिका राय दास को फोन किया था.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811