Let’s travel together.
nagar parisad bareli

सिरफिरे ने ली दो लोगों की जान…गांव वालों ने पकड़ कर उतारा मौत के घाट

0 29

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के एक गांव में एक के बाद एक तीन हत्याओं के होने की वजह से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. गांव में एक सिरफिर शख्स ने पहले दो लोगों की पीट-पीट कर हत्या कर दी. इसके बाद सिरफिरा वहां से भागने लगा तो गांववालों ने उसे घेर लिया और उस शख्स की गांव वालों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला अलीगढ़ के टप्पल थाना क्षेत्र के नूरपुर का है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अलीगढ़ संजीव सुमन ने बताया कि गांव में अचानक कोई मानसिक रूप से विक्षिप्त शख्स घुस आया था. शख्स ने खेत में काम कर रहे 50 साल के लालाराम पर अचानक से हमला कर दिया. लालाराम जब तक कुछ समझ पाते वह घायल हो गए और वहीं बेहोश होकर गिर पड़े. विक्षिप्त व्यक्ति ने लालाराम के ऊपर अपने कपड़े उतारकर डाल दिए और आग लगाने की कोशिश की.

दो लोगों की हत्या की

लालाराम की तब तक मौत हो चुकी थी. इस बीच गांववालों ने उसे भगाया तो वह निवर्स्त्र हालत में खेत पर काम कर रहे 50 साल के जफर के पास जा पहुंचा और जफर पर भी उसने डंडे से हमला कर दिया. मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने जफर को भी पीट-पीट कर मार डाला. तब तक वहां पर ग्रामीण इकट्ठा हो गए. उन्होंने उस व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश की तो उसने फिर दौड़ लगा दी.

ग्रामीणों ने अज्ञात व्यक्ति को आखिरकार पकड़ लिया और उस पर हमला कर दिया. पुलिस के अनुसार गांव वालों ने उस अज्ञात मानसिक रूप से विक्षिप्त शख्स को भी मार डाला. हालांकि इससे पहले वह दो लोगों की हत्या कर चुका था. इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों शवों को बरामद किया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मामला दर्ज किया गया है. मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811