Let’s travel together.
nagar parisad bareli

विधायक सुदेश राय के पक्ष में सीएम बुधवार को करेंगे विशाल जनसभा

0 42

भाजपा प्रत्याशी विधायक सुदेश राय ने कहा कि पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत का डंका पूरे विश्व में बज रहा
अनुराग शर्मा सीहोर

सीहोर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक सुदेश राय ने मंगलवार को ग्रामीण क्षेत्र में जनसंपर्क किया। इस मौके पर जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ता शांति और सद्भाव की बात करता है। पिछले दस सालों में क्षेत्र में विकास के कार्य हुए है और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आशीर्वाद से क्षेत्र की सभी बुनियादी समस्याओं का आवश्यकता अनुसार निराकरण हुआ है। देश और प्रदेश में भाजपा की सरकार है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत का डंका पूरे विश्व में बज रहा है। उन्होंने समाज के सभी वर्गों का बखूबी ध्यान दिया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान विधायक श्री राय के पक्ष में श्यामपुर में बस स्टैंड के पास मेन रोड क्षेत्र में शाम सात बजे विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।


मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी विधायक श्री राय के साथ उत्साह से भरे क्षेत्र के कार्यकर्ताओं ने सीहोर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम खाईखेड़ा, रसुलपुरा, अहमदपुर, सलेहपुर, बरखेड़ा हसन, काकूखेड़ी, सांकला, चरनाल, सुल्तानपुरा और अरनिया आदि में जनसंपर्क किया।

इस मौके पर उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर कल्याणकारी योजनाएं संचालित कर रही है, जिसका लाभ पात्र व्यक्तियों तक पहुंच रहा हैं। भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई में एक मजबूत राष्ट्र का निर्माण हो रहा है एवं विश्व पटल पर देश का डंका बज रहा है। विधायक श्री राय ने कहा कि मेरे क्षेत्र की जनता की समस्या का समाधान और उनका दुख-दर्द सुनना हमारी पहली प्राथमिकता है। भाजपा प्रत्याशी विधायक श्री राय ने अपने जनसंपर्क में कहा कि कई नेता आए और गए किसी ने बहनों की जिंदगी बदलने की कोशिश नहीं की। हमारे सीएम शिवराज सिंह चौहान ने लाड़ली लक्ष्मी योजना से बेटियों को लखपति बनाने का काम किया है। बेटियां बोझ न बने इसके लिए हम मुख्यमंत्री कन्यादान योजना चलाई और उसके बाद महिलाओं को सशक्तिकरण के लिए लाडली बहना योजना आदि चल रही है। जिससे महिलाओं की आर्थिक स्थिति में सुधार हो रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811