Let’s travel together.
nagar parisad bareli

Bigg Boss OTT 2: बिग बाॅस ओटीटी के इस कंटेस्टेंट को मिला टिकट टू फिनाले नाम सुनकर हैरान हुए दर्शक

13

Bigg Boss OTT 2: ‘बिग बाॅस ओटीटी’ का दूसरा सीजन दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। शो में होने वाले ड्रामे देख दर्शक खूब एंटरटेन हो रहे हैं। बिग बॉस का गेम अब धीरे-धीरे अपने आखिरी पड़ाव की ओर बढ़ रहा है। शो अपने पांचवें हफ्ते में पहुंच चुका है। इस शो में अभी 9 कंटेस्टेंट बाकी हैं, जो फाइनलिस्ट बनने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। एल्विश यादव और अभिषेक मल्हार, ऑडियंस रैंकिंग के हिसाब से पहले और दूसरे नंबर पर हैं। वहीं, बाकी के कंटेस्टेंट्स हर टास्क से दर्शकों का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं। अगले हफ्ते बिग बॉस ओटीटी 2 का फाइनल टास्क होने वाला है।

जिया शंकर बनीं पहली फाइनलिस्ट

बता दें कि पांचवें हफ्ते में पूरे वीक टिकट टू फिनाले टास्क चल रहा है। बिग बाॅस के 9 कंटेस्टेंट्स में से एक जिया शंकर, एल्विश यादव, अभिषेक मल्हार, अविनाश सचदेव, पूजा भट्ट, जद हदीद, मनीषा रानी, आशिका भाटिया और बेबिका को बिग बाॅस ने तीन अलग-अलग टीमों में बांटा है। हाल ही में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में जानकारी देते हुए बताया गया है कि फिनाले टास्क में जिया शंकर ने टास्क जीतकर फाइनल्स में एंट्री की है। यानी कि अब जिया शंकर बिग बाॅस ओटीटी की पहली फाइनलिस्ट बन गई है।

टीआरपी चार्ट में टाॅप 10 में शामिल

इतना ही नहीं बिग बाॅस ओटीटी 2 की एक रैंकिंग लिस्ट भी सामने आई थी, जिसमें जिया शंकर पांचवें नंबर पर थीं। पहले नंबर पर सबसे ज्यादा वोट्स एल्विश यादव को मिले थे और दूसरे नंबर पर अभिषेक मल्हान का नाम था। तीसरे नंबर पर मनीषा रानी और चौथे पर आशिका भाटिया ने अपनी जगह बनाई थी। बता दें कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से बिग बाॅस ओटीटी 2 को दर्शकों का और भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद से इस शो ने टीआरपी लिस्ट में टाॅप 10 में अपनी जगह बना ली है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811