Let’s travel together.
nagar parisad bareli

शहडोल के व्यापारी की कार जोहिला नदी में गिरी पति-पत्नी की मौत बेटा गंभीर

21

 उमरिया, । जिले के नौरोजाबाद और पाली थाना अंतर्गत जोहिला पुल पर एक ट्रक की टक्कर लगने से शहडोल के व्यापारी की कार नदी में जा गिरी। इस घटना में व्यापारी अर्पित अग्रवाल, उसकी पत्नी स्वाति अग्रवाल की उमरिया अस्पताल में मौत हो गई। वहीं इस घटना में आठ साल का मासूम बच्चा घायल हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कार को नदी से निकाल लिया गया। घायलों को बाहर निकालने के बाद पुलिस को पता चला कि कर शहडोल के व्यापारी कार्तिक अग्रवाल निवासी जैन मंदिर के पास की है।

तीनों को भेजा अस्पताल

बताया जाता है कि पुलिस एवम स्थानीय लोगों की मदद से कार में सवार शहडोल निवासी कार्तिक अग्रवाल उनकी पत्नी एवम 8 वर्षीय मासूम को बाहर निकाला गया और तीनों घायलों को एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल भेजा गया। मौके पर एसपी प्रमोद कुमार सहित पुलिस के आला अधिकारी मौजूद थे।

 

मासूम की हालत गंभीर

सूत्रों की मानें तो मासूम की हालत भी ज्यादा गंंभीर है,जिस वजह से पहले उसे शहडोल जिला अस्पताल भेजा गया और बाद में जबलपुर रेफर कर दिया गया। घायल दंपती को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल उमरिया भेजा गया था जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। एसपी प्रमोद सिन्हा ने बताया कि कार्तिक की कार को एक ट्रक ने तेज गति में पीछे से टक्कर मार दी थी जिस कारण हादसा हो गया।

50 फीट नीचे गिरी कार

उमरिया जिले के नौरोजाबाद थाना अंतर्गत रात करीब 8:30 बजे के लगभग यह हादसा हुआ। ट्रक ने जोहिला पुल के ऊपर कार को पीछे से टक्कर मार दी थी जिससे कार जोहिला पुल से 50 फीट नीचे जा गिरी।

जबलपुर से लौट रहे थे

शहडोल निवासी कार्तिक अग्रवाल अपनी पत्‍नी और मासूम बच्चे के साथ एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने जबलपुर गए हुए थे। घटना के समय वे अपननी कार क्रमांक एमपी 18 सीए 2164 से जबलपुर से अपने घर शहडोल जा रहे थे। रात करीब 8:30 के लगभग जैसे ही उनकी कार जोहिला पुल के ऊपर पहुंची तो पीछे से आ रहे ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी की कार जोहिला पुल मे लगी रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी। कार के नीचे गिरते ही कार्तिक अग्रवाल तथा पत्‍नी और मासूम बच्चा कार में ही फ़ंस गए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811