Let’s travel together.
nagar parisad bareli

जेपी अस्पताल में पार्किंग कर्मचारियों ने मरीज के स्वजनों के साथ की मारपीट कपड़े फाड़े

26

भोपाल। जेपी अस्पताल परिसर में मंगलवार रात पार्किंग में वाहनों के किराए को लेकर ठेकेदार के कुछ कर्मचारियों व मरीज के स्वजनों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते इनके बीच झूमाझटकी होने लगी। इस दौरान पार्किंग कर्मचारियों ने मरीज के स्वजनों की पिटाई कर दी। उनके कपड़े भी फाड़ दिए। पीड़ितों की शिकायत के बाद डायल 100 मौके पर तो पहुंची, लेकिन पुलिसकर्मी मामूली पूछताछ कर वापस लौट गए। आरोपितों के खिलाफ उन्‍होंने कोई कार्रवाई नहीं की।

बता दें कि मंगलवार की रात एक मरीज के स्वजन जेपी अस्पताल पहुंचे थे। इस दौरान पार्किंग के किराए को लेकर ठेकेदार के कर्मचारियों से उनका विवाद हो गया। करीब आधे घंटे तक इनके बीच गाली-गलौज व झूमाझटकी होती रही। लेकिन घटनास्थल से महज 50 मीटर की दूरी पर स्थित चौकी में पदस्थ पुलिसकर्मियों को इसकी भनक नहीं लगी। मौके पर मौजूद स्वजनों ने बताया कि रात में पार्किंग विवाद के कारण कर्मचारियों ने एक युवक को बुरी तरह से पीटा है। उसके साथ आई महिलाओं ने किसी तरह से उसको बचाया। हंगामा इस कदर हुआ कि बच्चा वार्ड तक शोर पहुंच रहा था। ऐसे में किसी ने पुलिस को सूचना दी थी। बावजूद इसके रात डेढ़ बजे तक हंगामा चलता रहा। इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

इनका कहना

अस्पताल परिसर में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है। परिसर में ही पुलिस चौकी है। सुरक्षाकर्मी रात भर यहां गश्त करते हैं। मरीज के स्वजन के साथ विवाद होने के मामले हम जांच कराएंगे। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

– डा. राकेश श्रीवास्तव, सिविल सर्जन, जेपी अस्पताल

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811