Let’s travel together.
nagar parisad bareli

निको कंपनी के पूर्व कर्मचारी आलोक ने लाइसेंसी पिस्टल से खुद को मारी गोली

40

रायपुर। खमतराई थाना क्षेत्र में आपसी विवाद के चलते आलोक सिंह (45) ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। घटना शुक्रवार दोपहर लगभग 12 बजे के बीच की है। पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस को घटना स्थल से सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक निको इस्पात कंपनी में अधिकारी के पद पर कार्यरत था। दो दिन पहले ही कंपनी से इस्तीफा दिया था। मृतक के तीन बच्चे हैं। घटना के समय सभी स्कूल में थे। घर में पत्नी के अलावा कोई नहीं था।

पुलिस के मुताबिक मूलत: उत्तरप्रदेश, बलिया निवासी आलोक सिंह जो धनलक्ष्मी नगर में किराए के मकान में रह रहा था। प्रारंभिक जांच में आलोक पत्नी से सुबह जेवर की मांग कर रहा था। इसकी बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि आलोक ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से अपने कमरे के अंदर जाकर खुदकुशी कर ली।

गोली की आवाज सुनने के बाद मृतक की पत्नी कमरे में पहुंची तो उसने आलोक को जमीन में गिरा पाया। गोली आवाज सुनने के बाद आस-पास के लोग भी वहां पहुंच गए। इसके बाद उसने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के साथ फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई। जांच के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवा दिया।

उप्र से लिया था गन लाइसेंस

पुलिस के अनुसार आलोक ने गन का लाइसेंस उप्र से लिया था। छत्तीसगढ़ आने के बाद उसने लाइसेंस छत्तीसगढ़ ट्रांसफर कराया था। निको कंपनी में नौकरी मिलने के बाद वह पिछले लगभग तीन साल से छत्तीसगढ़ में रह रहा था।

आत्महत्या के कारण अज्ञात

प्रारंभिक जांच में अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है। पत्नी से पूछताछ के आधार पर आगे कुछ कहा जा सकता है।

– सोनल ग्वाला, थाना प्रभारी, खमतराई

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811