Let’s travel together.
nagar parisad bareli

अगस्त में 4 प्रमुख ग्रहों की बदलेगी चाल इन राशियों के जीवन में आएगी धन की बाढ़

27

 ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रह निश्चित अवधि पर अपनी स्थिति बदलते हैं। सभी राशियों के जीवन में प्रत्येक ग्रह का अपना-अपना प्रभाव पड़ता है। अगले महीने यानी अगस्त में कुछ ग्रह गोचर करने जा रहे हैं। जिसका सीधा असर 12 राशि के जातकों पर पड़ेगा। अगस्त माह में सूर्य, बुध, शुक्र और मंगल अपना स्थान बदलेंगे। जिसका शुभ और अशुभ प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर दिखाई देगा। आइए जानते हैं अगस्त माह में ग्रहों के गोचर और राशियों पर इसके प्रभाव के बारे में।

सूर्य गोचर अगस्त 2023

सूर्य को एक राशि से दूसरी राशि में जाने में 30 दिन का समय लगता है। सूरज हर महीने अपनी राशि बदलता है। 17 अगस्त 2023 को सूर्य सिंह राशि में प्रवेश करेंगे और कुछ राशियों को लाभ देगा। इस दौरान सिंह राशि के जातकों के लिए यह गोचर फलदायी रहने वाला है।

शुक्र गोचर अगस्त 2023

शुक्र 7 जुलाई को सिंह राशि में प्रवेश करेगा। शुक्र के गोचर से कन्या, तुला और वृषभ राशि के जातकों को अच्छे परिणाम मिलने वाले हैं।

मंगल गोचर अगस्त 2023

अगस्त में मंगल भी अपनी स्थिति बदलने जा रहा है। 17 अगस्त को मंगल कन्या राशि में प्रवेश करेगा। इस दौरान मेष और कन्या राशि वालों को जीवन के हर कार्य में सफलता मिलेगी।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811