Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मुख्तार मलिक गैंग का फरार बदमाश विक्की वाहिद गिरफ्तार जेल भेजा

30

भोपाल। एक साल पहले झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र में भीमसागर डैम में मछली के ठेके को लेकर गैंगवार हुई थी। उसमें भोपाल के कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक की मौत हो गई थी। इस दौरान मुख्तार का एक गुर्गा भी मारा गया था। घटना के बाद से मुख्तार का शार्प शूटर विक्की उर्फ वाहिद फरार हो गया था। झालावाड़ पुलिस तभी से उसकी तलाश कर रही थी। शनिवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। विक्की की भोपाल पुलिस को भी तलाश है। उसके खिलाफ विभिन्न थानों में 39 संगीन अपराध दर्ज हैं।

असनावर थानाधिकारी राजकुमार के अनुसार कांसखेड़ली गांव के समीप भीमसागर बांध के किनारे 31 मई की रात को मछली ठेके के विवाद को लेकर हुई फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। वारदात के बाद घने जंगल में फरार हुए भोपाल का कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार मलिक अचेत अवस्था मिला था। जिसकी झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में कांसखेड़ली निवासी अब्दुल बंटी ने अगले दिन पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसमें बताया था कि मुख्तार मलिक व उसके साथियों ने उनके ऊपर फायरिंग की है। वारदात के बाद से मुख्य आरोपित भोपाल निवासी 44 वर्षीय विक्की उर्फ वाहिद पुत्र साजिद खान फरार चल रहा था। पुलिस ने विक्की पर एक हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था। शनिवार को विक्की को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। विक्की उर्फ वाहिद को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में भंवर सिंह, सत्यनारायण, रामकुमार, घनश्याम, भरत कुमार एवं झालावाड़ कोतवाली के हैडकांस्टेबल कमरुद्दीन व राजेश स्वामी शामिल थे।

राजधानी के निशातपुरा इलाके में रहने वाले विक्की के कई स्थाई वारंट लंबित पड़े हैं। गैंगवार के बाद वह भोपाल भी आया था। उसके खिलाफ कुछ लोंगों ने गांधी नगर थाने में मारपीट की शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811