Let’s travel together.
nagar parisad bareli

विश्व कप खेलने पाकिस्तान नहीं आया भारत तो इस टीम को होगा फायदा

25

 आईसीसी मेंस विश्व कप 2023 का शेड्यूल जारी हो गया है। भारत में होने वाले वर्ल्ड कप की शुरुआत 5 अक्टूबर से होगी। फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा। टूर्नामेंट के शुरुआती और अंतिम मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएगा। इसी मैदान पर 15 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा। हालांकि पाकिस्तानी टीम का टूर्नामेंट में भागीदारी पर फिलहाल संदेह है।

World Cup 2023 IND vs PAK: मैच वेन्यू बदलने की मांग की

दरअसल, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने मैच के लिए वेन्यू बदलने की मांग की थी। पीसीबी अनुरोध के खारिज होने से नाखुश है। वर्ल्ड कप शेड्यूल जारी होने के बाद पीसीबी का बयान सामने आया था। बोर्ड ने कहा कि उनकी टीम अहमदाबाद में मैच खेलेगी या नहीं और टूर्नामेंट में भाग लेगी या नहीं। इस पर बात नहीं हुई है। इस मामले में अंतिम फैसला सरकार द्वारा लिया जाएगा।

World Cup 2023 IND vs PAK: क्वालीफायर मुकाबलों में से तीसरी टीम को मिलेगा मौका

अगर पाकिस्तान की टीम विश्व कप 2023 खेलने भारत नहीं आती है, तो इस स्थिति में क्या होगा। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, आईसीसी के सूत्र ने इस बारे में बताया है। वर्ल्ड कप क्वालीफायर मुकाबलों में से तीसरी टॉप टीम जगह बना लेगी।

World Cup 2023 IND vs PAK: विश्व कप 2023 क्वालीफायर का हाल

विश्व कप क्वालीफायर का आयोजन जिम्बाब्वे में हो रहा है। श्रीलंका, जिम्बाब्वे, वेस्टइंडीज, नीदरलैंड्स, स्कॉटलैंड और ओमान ने सुपर सिक्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है। यहां जो टीम तीसरे स्थान पर रहेगी उसे पाकिस्तान के नहीं आने पर वर्ल्ड कप खेलने का मौका मिलेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811