Let’s travel together.
nagar parisad bareli

विदिशा में जनसुनवाई में पहुंचे व्यक्ति ने खुद पर डाला पेट्रोल अधिकारियों छुड़ाई बाटल

32

विदिशा। अपनी शिकायत पर कार्रवाई न होने से नाराज एक व्यक्ति ने मंगलवार को जनसुनवाई में अधिकारियों के सामने पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की धमकी दी। उसने पेट्रोल की बाटल का ढक्कन खोलकर अधिकारियों को धमकी दी मौके पर मौजूद संयुक्त कलेक्टर ब्रजेश सक्सेना ने तुरंत बाटल छीन ली।

11 महीने पहले खरीदी थी ई स्कूटर

शिकायतकर्ता एक निजी इलेक्ट्रिक वाहन शोरूम संचालक सहित सिविल लाइन टीआई पर कार्रवाई की मांग कर रहा था। बाद में अधिकारियों ने उसे एसपी के पास भेज दिया। रायपुरा नई बस्ती निवासी अंतराम जाटव अपनी पत्नी के साथ जनसुनवाई में पहुंचे थे। उनका कहना था कि 11 माह पहले उन्होंने एक शोरूम से ई-स्कूटर खरीदी थी। जब रजिस्ट्रेशन मांगा तो शोरूम संचालक ने उनके साथ अभद्रता की। उसने सिविल लाइन थाने में भी शिकायत की लेकिन टीआई ने कार्रवाई नहीं की।

बैटरी खराब हो गई

जब सीएम हेल्पलाइन में शिकायत की तो शिकायत वापस लेने का दबाव बनाने लगे। इस संबंध में टीआई योगेन्द्र दांगी का कहना है कि फरियादी शिकायत लेकर आया था। उसने एक इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदी थी जिसकी बैटरी खराब हो गई और शोरूम संचालक उसे सुधार नहीं रहा। उन्होंने दोनों को समझाईश दी थी।

वहीं दूसरे एक मामले में शासकीय कन्या महाविद्यालय परिसर स्थित एससी, एसटी और ओबीसी छात्रावास की छात्राओं ने आवेदन दिया है जिसमें बताया गया है कि कालेज प्रबंधन ने कालेज परिसर से उनका रास्ता बंद कर दिया जिसके चलते उन्हें करीब डेढ़ किमी घूमकर कालेज आना पड़ रहा है। अपर कलेक्टर अनिल डामोर ने मौजूद प्राचार्य से बात कर समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811