Let’s travel together.
nagar parisad bareli

सावधान यहां पावर पेट्रोल लेने के लिए किया जाता है बाध्य

27

जांजगीर – चांपा । जिला मुख्यालय में संचालित जगनी फ्यूल्स में ग्राहकों को मजबूरी वश पावर (प्रीमियम) पेट्रोल अपने वाहनों में डलवाना पड़ता है क्योंकि यहांके कर्मचारी अपने मालिक के इशारे पर हमेशा सामान्य पेट्रोल खत्म होने की बात कहते हैं तो कभी सामनेकी टंकी के पास धूप होने की बात कहकर इस टंकी को बंद रखते हैं।लिंक रोड जांजगीर में संचालित जगनी फ्यूल्स में ग्राहक सुविधा के नाम पर कुछ नहीं है न तो यहां वाशरूम की व्यवस्था है न ही वाहनों में निश्शुल्क हवा भरने की सुविध्ाा ग्राहकों को मिलती है। उल्टे उन्हें 7 रूपए लीटर महंगा पावर पेट्रोल भरवाने को मजबूर किया जाता हैजबकि ग्राहक को सामान्य पेट्रोल की आवश्यकता होती है।

जबकि इसकी कीमत सामान्य पेट्रोल से 4 से 5 रूपए अधिक है। जगनी फ्यूल्स के कर्मचारी आए दिन कभी सामान्य पेट्रोल खत्म होने की बात करते हैं तो कभी सामने की टंकी में धूप होने के कारण उस टंकी को बंद करने की बात करते हैं। जबकि छाया और पेयजल की व्यवस्था भी करने की जिम्मेदारी पेट्रोल पंप संचालक की होती है मगर जगनी फ्यूल्स के संचालक को इससे कोई सरोकार नहीं है और ग्राहकों को जबरिया पावर पेट्रोल भराने को मजबूर किया जाता है।

अधिकांश वाहन चालक तो जानकारी के अभाव और जल्दबाजी के कारण यह जान तक नहीं पाते कि वे पावर पेट्रोल भरवा रहे हैं क्योंकि वे 100 रूपए , 2 सौ रूपए या 5 सौ रूपए देकर पेट्रोल भरने को कह देते हैं और टंकी की ओर देखते तक नहीं कि कौन सा पेट्रोल उनके वाहन में भरा जा रहा है। ऐसे में ग्राहकों को न चाहते हुए भी पावर पेट्रोल लेना पड़ रहा है। इसकी शिकायत भी कुछ ग्राहकों ने कंपनी के सेल्स मैनेजर सेकरने की बात कही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811