Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर की सेमी न्यूड फोटोज ट्रोलर्स के निशाने पर आए कपल

18

बाॅलीवुड के सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले कपल अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अक्सर वेकेशन पर निकल पड़ते हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ फुरसत के पल बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। इतना ही नहीं अर्जुन और मलाइका अपनी प्यारे मोमेंट्स भी फैंस के साथ शेयर करते हैं। वहीं अब हाल ही में मलाइका ने अपने बाॅयफ्रेंड अर्जुन की एक ऐसी फोटो शेयर कर दी, जिससे वे दोनों ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। इस फोटो को देख फैंस के होश उड़ गए। दरअसल इसमें अर्जुन कपूर सेमी न्यूड अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिसे देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

सेमी न्यूड लुक में नजर आए अर्जुन कपूर

हाल ही में वीकेंड पर मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अर्जपन कपूर की एक फोटो साझा की, जिसमें वे सोफे पर बैठे अंगड़ाई लेते हुए नजर आ रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो में, वे बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा ‘माय वैरी ऑव्न लेजी ब्वाॅय।’ ऐसे में अब इस कपल को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। अर्जुन की इस फोटो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा जब आपकी फिल्में लगातार फ्लाॅप हो रही हो तो आपके पास सिर्फ यही ऑप्शन होता है।

ट्रोलर्स ने किया जमकर ट्रोल

वहीं कई लोगों ने दोनों की जोड़ी को मां-बेटे की जोड़ी बता दिया। एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ये क्या बेगूदा हरकत है। फिर कहते हो कि हमें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता है। वहीं एक ने लिखा ये क्या बेशरमी है। ये सब अपने घर तक ही रखो। मलाइका की इस फोटो अर्जुन ने रिस्टोरी भी किया है। इसके कुछ देर बाद उन्होंने ट्रोलर्स को भी जवाब दिया, जिसमें लिखा – ‘अटेंशन की जगह शांति चुने, चुपचाप आगे बढ़ें।’ अर्जुन की इस स्टोरी को भी कुछ फैंस ने सोशल मीडिया पर शेयर कर सपोर्ट किया है और उन्हें बेस्ट बाॅयफ्रेंड बताया है। दरअसल अर्जुन-मलाइका के बीच 12 साल का फासला है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811