Let’s travel together.
nagar parisad bareli

रैली में बोले योगी आदित्यनाथ यूपी में सब चंगा नहीं कोई दंगा

33

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में सभी पार्टियों को चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को मांड्या में रैली को संबोधित किया। योगी ने अपने चिर-परिचित अंदाज में बताया कि किस तरह उत्तर प्रदेश में सब कुछ काबू में है और वहां कोई दंगा नहीं हो रहा है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा, ‘कांग्रेस विकास की बात करती है, लेकिन हकीकत यह है कि 5 साल की जिन योजनाओं की वे घोषणा करते थे, वो कभी पूरा नहीं हो पाती। पीएम मोदी जब किसी योजना की नींव रखते हैं, तो उसका उद्घाटन भी करते हैं।’ मुस्लिम आरक्षण पर योगी ने कहा, ‘धर्म के आधार पर आरक्षण भारत के संविधान के खिलाफ है।’

गुरुवार को पीएम मोदी 50 लाख कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 अप्रैल को कर्नाटक में 50 लाख भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअली बैठक करेंगे। केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण राज्य मंत्री शोभा करंदलाजे ने मंगलवार को कहा कि 58,112 बूथों से पार्टी कार्यकर्ता बैठक में शामिल होंगे।

उन्होंने कहा कि कर्नाटक में डबल इंजन सरकार की सत्ता में वापसी सुनिश्चित करने के लिए प्रधानमंत्री पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं से वर्चुअली जुड़ेगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे और उन्हें पार्टी के लिए काम करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

पीएम मोदी छह दिनों में करेंगे 15 जनसभाएं और रोड शो

भाजपा ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। सूत्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी राज्य में छह दिनों में लगभग 15 जनसभाएं और रोड शो करेंगे, जिससे राज्य में सत्ता बरकरार रखने के लिए पार्टी के प्रयासों को महत्वपूर्ण गति मिलेगी। प्रधानमंत्री 28 अप्रैल को चुनाव प्रचार शुरू करेंगे और 7 मई तक जारी रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 28 अप्रैल, 29 अप्रैल, तीन मई, चार मई, छह मई और सात मई को प्रचार करेंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811