Let’s travel together.

केजरीवाल अपना मानसिक संतुलन खो चुके, उनका भी भष्ट्राचार सामने आएगा : त्रिवेदी

16

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की डिग्री को लेकर दिल्ली के सीएम और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल और भाजपा के बीच राजनीतिक घमासान और बयानबाजी लगातार जारी है। भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने केजरीवाल पर अपने भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए डिग्री के मुद्दे पर स्वांग रचने का आरोप लगाकर कहा है कि केजरीवाल अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं, और पूरी तरह से विक्षिप्त हो गए हैं। पता नहीं क्या-क्या उल्टा सीधा बोलते जा रहे हैं। भाषा की निम्नता पर आ रहे हैं, और कोर्ट से फटकार भी खा रहे हैं। त्रिवेदी ने कहा कि केजरीवाल ने जिस तरह की भाषा, भाषा शैली और भाव भंगिमा का इस्तेमाल किया है वहां निम्नतम स्तर की है।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता त्रिवेदी ने कहा कि सीबीआई की अदालत ने दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका खारिज कर जो टिप्पणी की है, उससे अब तत्थ्यों के साथ यह सामने आ रहा है कि केवल सिसोदिया ही नहीं बल्कि आप के अन्य लोग भी भ्रष्टाचार के द्वारा शराब नीति को प्रभावित करने के जिम्मेदार थे। इसलिए उन्होंने भ्रष्टाचार के मामले को छिपाने के लिए स्वांग रचा और प्रधानमंत्री मोदी की डिग्री का मामला उठाया जबकि हकीकत में मामला प्रधानमंत्री की डिग्री का नहीं बल्कि केजरीवाल के भ्रष्टाचार का है। इस विषय को लेकर उन्हें फिर गुजरात में कोर्ट (हाईकोर्ट) से फटकार लगी है। इससे पहले भी वहां कई बार अनेक विषयों पर कोर्ट की डांट खा चुके हैं, माफी मांग चुके हैं। उन्होंने कहा कि जो तथ्य पब्लिक डोमेन में है, यूनिवर्सिटी की वेबसाइट पर है, उस मांगने के लिए कोर्ट जाना, अदालत का समय बर्बाद करना और संवैधानिक नियमों का दुरुपयोग करना है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

शासकीय जमीन पर कब्जा व अतिक्रमण होने पर तत्काल करें कार्रवाई- डॉ गौरव सिंह कलेक्टर     |     TODAY :: राशिफल मंगलवार 16 जुलाई 2024     |     सी एम एच ओ के निर्देश पर डेढ़ दर्जन क्लिनिक्स की हुई जांच,जांच रिपोर्ट के आधार पर की जा रही वैधानिक कार्यवाही     |     नगर पालिका के तत्वाधान में सुंदरवन में किया पौधा रोपण अभियान का शुभारंभ     |     केन्द्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास मंत्री शिवराजसिंह चौहान की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक सम्पन्न     |     आभार सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा-जान भले ही चली जाए आपके विश्वास को टूटने नहीं दूंगा     |     ग्रामीण उपभोक्ता बिजली की अघोषित कटौती से परेशान     |     सुदाम खाड़े ने जनसंपर्क संचालनालय में आयुक्त जनसंपर्क का पदभार ग्रहण किया     |     माता कंकाली धाम पर 500 पेड़ों का सघन वृक्षारोपण एसडीएम तहसीलदार पटवारी ने लगाए पौधे     |     रात में स्तूप रोड पूरी तरह अंधेरे में,दिन में जलती हे लाइट     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811