Let’s travel together.
nagar parisad bareli

धोनी की गैरमौजूदगी में ये 2 दिग्गज विकेटकीपर बनने के दावेदार

21

आईपीएल 2023 का पहला मैच आज शाम 7:30 बजे से चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आज के मैच में खेलना संदिग्ध है. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के पास दो ऐसे खतरनाक विकेटकीपर बल्लेबाज मौजूद हैं, जो प्लेइंग इलेवन में महेंद्र सिंह धोनी की जगह ले सकते हैं.

धोनी की गैरमौजूदगी में ये 2 दिग्गज विकेटकीपर बनने के दावेदार

बता दें कि अगर महेंद्र सिंह धोनी गुजरात टाइटंस के खिलाफ आज का मैच नहीं खेलते हैं, तो चेन्नई सुपर किंग्स टीम मैनेजमेंट डेवोन कॉनवे या अंबाती रायडू में से किसी एक को विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंप सकता है, क्योंकि उनके पास कोई विशेषज्ञ विकेटकीपर नहीं है. महेंद्र सिंह धोनी IPL 2023 सीजन से पहले काफी अभ्यास करते रहे हैं, लेकिन अपनी ऊर्जा बचाने के लिए टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले वह ज्यादा अभ्यास करने से बचते हैं. डेवोन कॉनवे और अंबाती रायडू दोनों ही विकेटकीपर बल्लेबाज हारे हुए मैच पलटने में माहिर हैं.

धोनी के खेलने पर सस्पेंस 

41 की उम्र में खिलाड़ी के जल्दी चोटिल होने की समस्या रहती है. ऐसे में धोनी लंबे सत्र को देखते हुए ज्यादा जोखिम नहीं उठाना चाहेंगे. बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स धोनी के बाएं घुटने की चोट ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह की स्थिति बना दी, लेकिन टीम के सीईओ ने ऐसी किसी भी संभावना से इनकार किया है.

अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी नहीं की

भारत के पूर्व कप्तान 41 साल के धोनी को चेन्नई में अभ्यास सत्र के दौरान बाएं घुटने पर चोट लगी थी. उन्होंने गुरुवार को यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अभ्यास के दौरान बल्लेबाजी नहीं की. सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘जहां तक ​​मेरा सवाल है तो कप्तान 100 प्रतिशत खेलेंगे. मुझे किसी और घटनाक्रम की जानकारी नहीं है.’

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811