Let’s travel together.

हथियारबंद बदमाशों ने पापा का पता पूछा, फिर 8 साल की बच्ची को गोली मार दी

17

भोजपुर । बिहार के भोजपुर में सनसनीखेज वारदात सामने आई, जहां हथियारबंद बदमाशों ने 8 साल की एक बच्ची को गोली मार दी। फायरिंग से पहले अपराधियों ने बच्ची से उसके पिता के बारे में पूछा। पूरा मामला शुक्रवार रात तब सामने आया, जब बच्ची अपने घर में पढ़ाई कर रही थी। इसी दौरान घर में घुसकर बदमाशों ने 8 वर्षीय बच्ची की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार जमीन विवाद को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। थाना अध्यक्ष खुद मौके पर आए और तुरंत ही शव को कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

महज 8 साल की बच्ची के मर्डर का ये झकझोर देने वाली वारदात उदवंत नगर थाना इलाके के भेलाई गांव का है। बच्ची का नाम आराध्या है, वो भेलाई में रहने वाले कृष्णा कुमार सिंह की बेटी थी। बच्ची पहली क्लास में पढ़ती थी। इस हत्याकांड में पुलिस परिजनों से बात कर रही। साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है। पिता कृष्णा कुमार सिंह ने कहा कि उनका पहले से एक जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके वजह से उन्होंने बेटी की गोली मारकर हत्या की आशंका जताई है।

कृष्णा कुमार सिंह ने बताया कि साल 2013 से 6 बीघा जमीन को लेकर उनका अपने ही रिश्तेदार से विवाद चला आ रहा है। उसी विवाद को लेकर 2019 में छोटे भाई सत्यम सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उस घटना में गोली लगने से मैं भी जख्मी हो गया था। मृत बच्ची के पिता ने कहा कि हम सभी लोग खाना खाकर घर में बैठे थे। तभी चार की संख्या में हथियारबंद अपराधी घर पर आ धमके और गेट खटखटाने लगे। कृष्णा कुमार ने आगे कहा कि मेरी बेटी आराध्या ने ही गेट खोला। तब अपराधियों ने उससे मेरे बारे में पूछताछ की। जब बच्ची ने कहा कि पापा घर पर नहीं हैं तो हमलावरों ने अपशब्द कहे और फिर फायरिंग कर दी। इसी गोलीबारी में मेरी बेटी को गोली लगी, जिसमें उसकी मौत हो गई। घटना के पहले आराध्या घर में पढ़ाई कर रही थी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

गुरु पूर्णिमा पर विदेशी जोड़े ने की भारतीय रीति रिवाज से शादी, बारात में डांस करते नजर आए इंडियन     |     अवैध रूप से जंगल से लाई सागौन की लकड़ी से फर्नीचर बनाकर बेच रहे वन माफिया,75 हजार मूल्य की लकड़ी व फर्नीचर जप्त     |     रायसेन किले पर स्थित सोमेश्वर धाम मंदिर में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक     |     किसान की करंट से मौत के मामले में लाइनमैन, हेल्पर और ठेकेदार पर किया प्रकरण दर्ज     |     सी एम राइज साँची में मनाया गुरुपूर्णिमा उत्सव     |     तीन बच्चो का बाप करता था गांव की बेटी को परेशान, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल     |     काफी समय बाद हुई बरसात से किसानों के होंठो पर आई मुस्कान,धान की रूपाई में जुटे     |     भोपाल विदिशा हाईवे 18 पर स्थित कर्क भी लाल पत्थर से बने चबूतरे हुए क्षतिग्रस्त     |     चांदीपुरा वायरस से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग तैयार: उप-मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     सरकार करेगी बिल्डरों का लाइसेंस सस्पेंड, कैलाश विजयवर्गीय का कॉलोनाइजर्स पर सख्ती का ऐलान     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811