Let’s travel together.
nagar parisad bareli

भोपाल में बंट रहा प्लास्टिक वाला चावल

40

भोपाल । पूरे प्रदेश में मप्र सरकार विकास यात्रा निकाल रही है। गांवों से लेकर शहरों के वार्डों तक इन विकास यात्राओं में प्रदेश सरकार के मंत्री, विधायकों से लेकर ग्राम स्तर तक के जनप्रतिनिधि शामिल हो रहे हैं। विकास यात्राओं के बीच कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने विकास ढूंढो यात्रा निकालने का ऐलान किया है। भोपाल में अपने आवास पर मीडिया से चर्चा में पीसी शर्मा ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। पीसी शर्मा ने कहा कि सरकारी राशन की दुकानों पर गरीबों को प्लास्टिक वाला चावल बांटा जा रहा है। पीसी शर्मा ने प्लास्टिक के चावल भी मीडिया को दिखाए।पीसी शर्मा ने कहा राशन की दुकानों पर प्लास्टिक का चावल दिया जा रहा है। जिन लोगों को ये चावल दुकानों से दिए गए उन्हीं लोगों ने मुझे ये चावल दिए हैं। अब इस मामले को लेकर हम विधानसभा में भी सवाल उठाएंगे। सरकार गरीब कल्याण की बात करती है और गरीबों के घरों में प्लास्टिक का चावल मिक्स करके दिया जा रहा है।

विकास यात्रा के बाद खोजेंगे कहां हुआ विकास
पीसी शर्मा ने कहा 18 सालों में विकास नहीं विनाश हुआ है। भोपाल में 28 सालों से मास्टर प्लान नहीं हैं 18 सालों से इनकी सरकार है। कांग्रेस की सरकार ने मास्टर प्लान बनाया था। कमलनाथ जी और जयवर्धन सिंह ने मास्टर प्लान बनाया था। एक महीने कांग्रेस की सरकार रहती तो वो मास्टर प्लान आ जाता। स्मार्ट सिटी के नाम से पूरे टीटी नगर को बर्बाद कर दिया। तात्याटोपे की मूर्ति हटा दी। पूरे सरकारी और प्रायवेट मकान बर्बाद कर दिए। सरकारी कर्मचारी किराए के मकानों में रह रहे हैं। ये हालत कर दी। ये लोग वहां भूमिपूजन कर रहे हैं जहां हम लोगों ने पहले ही काम स्वीकृत करा दिए हैं। इनकी विकास यात्रा खत्म हो जाए फिर हम ये ढूंढेंगे कि इन्होंने कहां-कहां भूमिपूजन किए हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811