Let’s travel together.
nagar parisad bareli

मासूम से दुष्कर्म करने वाले आरोपी के घर पर चली जेसीबी

0 59

 

– अतिक्रमण में बनाए गए घर को तोड़ा गया

रंजीत गुप्ता  शिवपुरी

शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बडेरा गांव में एक मासूम बच्ची से दुष्कर्म और उसकी हत्या के बाद पकड़े गए आरोपी के घर पर मंगलवार को प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए जेसीबी से उसका घर तोड़ दिया। आरोपी के परिवारजनों ने अतिक्रमण में यह घर बनाया था। मंगलवार को यहां प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए इस अवैध अतिक्रमण को तोड़ दिया है। यहां पर दो कमरे अतिक्रमण में बनाए गए थे जिस पर यह कार्रवाई की गई है। गौरतलब है कि चार दिन पूर्व एक 6 साल की नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म करने और उसकी हत्या कर शव खेत में डाले जाने की वारदात हुई थी जिसमें पुलिस ने उक्त आरोप में एक नाबालिग को पकड़ा है। पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने सोमवार को इस घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को पकड़ने का दावा किया था। पकड़ा गया आरोपी 15 साल का है और नाबालिक है जिसे पुलिस ने किशोर न्याय बोर्ड में पेश किया।

नाबालिग बच्ची की हत्या कर खेत में फेंक दिया था शव-

मामला शिवपुरी जिले के करैरा थाना क्षेत्र के बडेरा गांव का है। जहां 4 दिन पूर्व एक 15 साल के नाबालिग किशोर ने एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी थी। हालांकि पुलिस ने आरोपी को पकड़कर बाल सुधार गृह भेज दिया है। दुष्कर्म के आरोपी के घर पर बुलडोजर चलवा कर घर को जमींदोज कर दिया है।

अतिक्रमण में बनाया गया आरोपी का घर जमींदोज-

बताया जा रहा है कि करैरा थाना क्षेत्र के हाथरस गांव में मंगलवार की सुबह राजस्व और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम द्वारा बुलडोजर चलाकर दुष्कर्मी के मकान को जमींदोज किया गया है। इस दौरान दुष्कर्मी के परिवार का कोई भी सदस्य मौके पर मौजूद नहीं था। बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा दुष्कर्म के
आरोपी को पकड़ने के बाद सारा परिवार गांव छोड़कर कहीं और भाग गया है। इस कार्यवाही के संबंध में करैरा एसडीएम दिनेश शुक्ला ने बताया कि यह कार्रवाई ग्राम पंचायत द्वारा की गई है.ग्राम पंचायत द्वारा अवैध अतिक्रमण हटाने के दौरान सुरक्षा की मांग की गई थी जिस पर मौके पर पुलिस बल के साथ प्रशासन की टीम मौजूद रही।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811