Let’s travel together.

धीरेंद्र शास्त्री चमत्कारी है, उनमें शक्ति है तो चीन को भस्म क्यों नहीं कर देते: मौर्य

43

- Advertisement -

सोनभद्र । रामचरितमानस पर विवादित बयान देने वाले समाजवादी पार्टी के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने अब बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री पर भी तंज कसते हुए हमला किया है। उन्होंने कहा कि अगर धीरेंद्र शास्त्री इतने ही चमत्कारी है, उनमें शक्ति है तो चीन को भस्म क्यों नहीं कर देते। दरअसल, स्वामी प्रसाद मौर्य सोनभद्र के मऊकलां में बुद्ध महोत्सव में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए यह बात कही थी। बता दें कि सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने कुछ दिन पहले रामचरितमानस पर विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद हिंदू संगठनों और कई राजनीतिक पार्टियों ने इसका जमकर विरोध किया। इसी बीच अब उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री पर हमला करते हुए एक और बयान दिया है। स्वामी प्रसाद ने कहा कि ऐसे बाबा कसाई और आतंकवादी हैं। ये लोग केवल शूद्रों का गर्दन काटने, नाक, कान काटने, हाथ पैर काटने वालों को 51 लाख रुपए देने की बात करते है। गरीबों का पैसा बटोर कर मौज कर रहे है। इनके अदंर कोई ताकत नहीं है।
उन्होंने कहा कि हिन्दू धर्म काटने और पीटने की बात नहीं करता, लेकिन इन बाबाओ का अगर यही हाल रहा तो जल्द लोग उन्हें चढ़ावा देना भी बंद कर देंगे। मौर्य के बयान पर गौरीगंज से सपा विधायक राकेश प्रताप सिंह ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। जिस पर मौर्य ने उन्हें दुधमुंहा बच्चा बताया है। उन्होंने कहा कि वे रामचरितमानस का विरोध नहीं कर रहे हैं। उसमे मौजूद कुछ चौपाइयों का विरोध है, जिसमें वह संशोधन चाहते हैं। इसी दौरान उन्होंने यूपी में हुई ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट की भी बात की। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ छलावा है, इससे पहले यूए इन्वेस्टर्स समिट का क्या हुआ, कुछ भी जमीन पर नहीं आया। यहां आज भी लोग बेरोजगार है और महंगाई भी अपनी चरम सीमा पर है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

बाघ और तेंदुआ की आपस की लड़ाई में तेंदुआ की मौत     |     आबकारी अमले ने कई स्थानो पर मारा छापा,भारी मात्रा में महुआ लाहन और हाथ भट्टी शराब जप्त     |     नि:शुल्क ब्लड ग्रुप चेक केम्प का आयोजन 648 का हुआ नि:शुल्क ब्लड ग्रुप चेक     |     प्रदेश की डॉ मोहन सरकार ने की तेन्दूपत्ता संग्रहण दर 4 हजार रूपये प्रति बोरा निर्धारित     |     नेशनल साइंस डे पर नोनिहालो की अनूठी साइंस कांफ्रेंस      |     जमीन पर लटक रही बिजली केवल दे रही दुर्घटना को न्योता     |     दिवंगत जयकिशन शर्मा स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट : श्याम बाबा एकादश पहुंची पहले सेमीफायनल में     |     महिला कुली दुर्गा बनेगी दुल्हन, रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में हुई हल्दी – मेहंदी की रस्म , सांसद भी हुए शामिल, रेलवे स्टाफ ने किया डांस..     |     सात दिवसीय विज्ञान मेले का सफल समापन     |     घटनाओं को खुला आमंत्रण देते ओवरलोडिंग वाहन     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811