Let’s travel together.

शिक्षक की संदिग्ध मौत के बाद सहरसा पहुंचे शिक्षा मंत्री डॉ चंद्रशेखर

8

- Advertisement -

बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ चंद्रशेखर सहरसा के शिक्षक स्वर्गीय शशि यादव के परिजनों से मिलने सहरसा पहुंचे। उन्होंने शशि यादव की संदिग्ध मौत पर दुःख जाहिर करते हुए परिजनों को मामले की निष्पक्ष और उच्च स्तरीय जांच कराने का आश्वासन दिया है। मृतक शशि यादव के पिता सेवानिवृत शिक्षक महेशरी प्रसाद यादव ने शिक्षा मंत्री को आवेदन देकर मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

क्या मामला था 
27 जनवरी को सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी ढाला के पास शिक्षक शशि यादव अपने मित्र के साथ खड़े थे।तभी उधर से पुलिस की 112 नंबर की गाड़ी वहां से गुजर रही थी। वहां किसी बात को लेकर शिक्षक शशि यादव से पुलिस की बहस हो गई और इसी क्रम में पुलिस ने शशि यादव को गाड़ी में बैठा लिया। इस बात की सूचना स्थानीय लोगों ने परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिजन सदर थाना पहुंचे लेकिन शशि यादव थाने पर नहीं थे। पूछने पर पुलिसकर्मियों ने बताया कि शशि यादव का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। यह सुनते ही परिजन घबड़ा गए और भागे-भागे अस्पताल पहुंचे जहां शशि यादव बेहोश पड़े थे।

परिजनों के पूछने पर पुलिसकर्मियों ने बताया कि शशि शराब के नशे में थे और पुलिस से बेवजह उलझ गए जिस वजह से पुलिस ने पकड़ लिया। थाना लाने के क्रम में शशि गाड़ी से कूद गया जिस वजह से उसे घायलावस्था में सदर अस्पताल लाना पड़ा।

पटना में हुई मौत 
शशि यादव की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान 29 जनवरी को उनकी मौत हो गयी।

परिजनों ने पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप 
इस मामले को लेकर परिजनों ने सदर थाना, सहरसा एसपी और डीआईजी को आवेदन देकर जांच की मांग की है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने जानबूझ कर पकड़ लिया और शिक्षक शशि यादव की पीट पीट कर हत्या कर दी है। बीते 8 फरवरी को स्वर्गीय शशि यादव के समर्थन में राजद के नेता और कार्यकर्ताओं ने सहरसा में केंडिल मार्च भी निकाला था।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने मध्यप्रदेश में किया अबकी बार चार सौ पार का नारा बुलंद     |     भेल कालेज वार्षिक स्नेह सम्मेलन:विहान 2024 का समापन     |     पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर घटित हुए जघन्य अपराधों एवं अत्याचारों के विरोध में भाजपा द्वारा किया धरना प्रदर्शन एवं पुतला दहन     |     पश्चिम बंगाल में महिलाओं के ऊपर हो रहे घोर अपराध एवं अत्याचार के विरोध में भाजपा ने दिया धरना, जताया विरोध,सौंपा ज्ञापन     |     पश्चिम बंगाल में PM मोदी का ममता सरकार पर हमला, बोले- संदेशखाली में TMC नेता ने कीं हदें पार     |     भंडारी ब्रिज पर फायनेंस कंपनी के मैनेजर को टक्कर मारकर फुटपाथ पर जा चढ़ी कार     |     डिंडौरी में नहीं परिवहन विभाग का दफ्तर, वाहनों की जांच करने मंडला से आई आरटीओ की टीम     |     कांग्रेस के 6 काले नागों ने ईमान बेच दिया, बागी विधायकों पर बरसे CM सुखविंदर सुक्खू     |     भाजपा लोकसभा प्रत्याशियों की पहली सूची जल्द हो सकती है जारी     |     बेमौसम बारिश, ओलावृष्टि से किसानो की फसलो का सर्वे की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811