Let’s travel together.
nagar parisad bareli

घर से खेलने निकले थे तीन बच्चे, कुएं नुमा गड्डे में गिरे, मौत

27

मोटापूर: ऊन थाने के ग्राम मोटापूर क्षेत्र में घर से खेलने निकले तीन बच्चों की छह फीट गहरे कुएं नुमा गड्ढे में गिरने से मौत हो गई है।घटना बुधवार दोपहर 12 बजे की है। जानकारी के अनुसार बच्चे तीनों बच्चे प्रीतेश पिता रामलाल, विक्रम पिता घनश्याम, वंश पिता रविंद्र निवासी मोटापूरा सुबह नौ बजे से अपने घर से खेलने के लिए निकले थे। लेकिन दोपहर तक तीनों के घर नहीं लौटे। इस पर स्वजन ने खोजबीन शुरू की। लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। तीन घंटे बाद खेजबीन करते हुए स्वजन को तीनों एक कुएं नुमा गड्ढे में मिले। स्वजन ने इसकी सूचना पुलिस को दी और तीनों बच्चों लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ऊन टीआई गीता सोलंकी ने बताया कि मोटापूरा गांव में तीन बच्चों के डूबने की सूचना उनके परिजनों द्वारा दी गई थी। चुकी हम सभी दबीश के लिए दूसरे गांव गए हुए थे। इसलिए जांच के लिए एएसआइ को घटना स्थल पर भेजा गया और जांच शुरू हो गई है। हम भी घटना स्थल पर पहुंच रहे है। खबर लिखने तक जांच में सामने आया कि तीनों बच्चे सुबह नौ बजे घर से खेलने निकले थे। जिसके बाद घर नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश की तो तीनों बच्चे गांव के पास बने छह फीट गहरे गड्ढे नुमा कुएं में डूबे हुए थे। परिजनों द्वारा तीनों को जिला अस्पताल लेजाया गया।

कुएं के पास पड़ी बच्चों की खेल सामग्री

बता दें कि तीनों ही बच्चे आदिवासी गांव से है। घटना स्थल पर पुलिस को तीनों की खेल सामग्री मिली है। जिसमें तीन वाहन के चक्के हैं। जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि तीनों खेलते खेलते इस स्थान पर आए और कुएं में गिर गए।कुएं की हाइट लगभग छह फीट बताई जा रही है। जिसमें कई समय से पानी भरा हुआ था। जिससे उसमें गिरने से ही तीनों की मौत हुई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811