Let’s travel together.

फिल्म में ‘दहाड़’ दबंग अंदाज में नजर आयीं सोनाक्षी

32

सोनाक्षी सिन्हा हिंदी फिल्मों में अपना दमदार अभिनय दिखाने के बाद वेब सीरीज से डेब्यू की तैयारी में हैं। उनकी आने वाली वेब सीरीज दहाड़ इसी साल अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। लेकिन सीरीज के रिलीज होने से पहले ये खबर आ रही है कि दहाड़ का प्रीमियर बर्लिन अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा। बता दें कि इस प्रीमियर में शामिल होने वाली यह पहली भारतीय वेब सीरीज होगी।

सोनाक्षी सिन्हा की दहाड़ आठ एपिसोड की एक क्राइम ड्रामा सीरीज है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा एक पुलिस वाली की भूमिका में नजर आ रही हैं। वह इंस्पेक्टर अंजलि भाटी के किरदार में हैं। सीरीज में राजस्थान के एक छोटे से शहर की कहानी दिखाई गई है। जिसमें एक सार्वजनिक शौचालय में कई महिलाओं की रहस्मय तरीके से मौत हो जाती है। इसका केस अंजलि के पास जाता है। अंजलि को पहले यह मौतें सुसाइड जैसी लगती हैं, लेकिन जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ता है, अंजलि को इसके पीछे सीरियल किलर के होने का एहसास होता है। इसके बाद पुलिस और किलर के बीच चूहे-बिल्ली का खेल शुरू हो जाता है।

इस वेब सीरीज में विजय वर्मा और गुलशन देवैया भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके अलावा दहाड़ का निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है, जबकि निर्माण एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी ने किया है। सोनाक्षी सिन्हा की आखिरी रिलीज फिल्म डबल एक्सएल थी। इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी नजर आई थीं।

बता दें कि ओटीटी पर सोनाक्षी के करियर की शुरूआत तो फिल्म भुज द प्राइड ऑफ ऑनर से हुई है। ये सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन भी नजर आए थे।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने राज्य स्तरीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता का किया शुभारंभ     |     जिला मुख्यालय सहित सभी मंडलों में शुरू हुई सक्रिय सदस्यता अभियान की शानदार शुरुआत     |     यात्री बस से पुलिस ने पकड़ी शराब एक आरोपी गिरफ्तार,क्षेत्र में नहीं रुक रही अवैध शराब की तस्करी     |     सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला : बाल विवाह बच्चों के अधिकारों का हनन, कानून पर अमल के लिए किया दिशानिर्देश जारी     |     स्थानांतरण का लाभ नही मिल पा रहा अतिथि विद्वानों को     |     भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय सदस्यता अभियान का हुआ शुभारंभ     |     सीहोर में खाद के लिए कतार, किसान थके तो जमीन के कागजों को रखा कतार में     |     क्यों? देवनगर कालोनी में अल सुबह मची दहशत     |     Lady Justice Statue: ‘न्याय की देवी’ की सूरत बदली पर न्याय प्रणाली की सीरत भी बदलेगी?-अजय बोकिल     |     रीवा एयरपोर्ट लोकार्पण पर विशेष::विन्ध्य की उड़ान को लगे सुनहरे पंख!- राजेन्द्र शुक्ल     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811