Let’s travel together.

नकली नमक बेच रहे व्यापारी देशराज पर कॉफीराइट एक्ट का मामला दर्ज, पिछले लंबे समय से चल रहा था अवैध कारोबार

0 87

दिल्ली से आए टाटा नमक कंपनी के कर्मचारी ने दर्ज कराई एफआईआर

रंजीत गुप्ता शिवपुरी
दिल्ली से आए एक नमक कंपनी के कर्मचारी की शिकायत पर से शहर के प्रगति बाजार में नकली नमक बेचने वाले व्यापारी पर कॉपीराइट एक्ट की धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई है, यह कार्रवाई कोतवाली थाना पुलिस द्बारा की गई है। बताया जाता है कि आरोपी दुकानदार पिछले लंबे समय से नकली नमक बेचने का कारोबार कर रहा था।


प्राप्त जानकारी के अनुसार अजय राजपूत पुत्र जगनिवास सिंह राजपूत उम्र 29 साल निवासी राजेन्द्र नगर दिल्ली जोकि टाटा सॉल्ट नमक की कंपनी में काम करता है। कम्पनी कर्मचारी अजय राजपूत नकली नमक बिकने की सूचना मिलने पर आज शिवपुरी आया हुआ था, सूचना के आधार पर अजय प्रगति बाजार में स्थित अजीत इंडस्ट्रीज पर नकली नमक बिकने की जानकारी पता करने पहुँचा तो वहां पर निरीक्षण में दुकान पर से नकली नमक के कई पैकिट मिले। दुकानदार देशराज पुत्र अजीत कुमार जैन (चौधरी) से जब इस नमक के बारे में पूछा तो वह कोई सही जानकारी नही दे पाया। नमक के पैकिटों पर भी नकली सीरियल नंबर व बैच अंकित थे। इसके बाद अजय राजपूत ने पूरे मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस को दर्ज कराई, पुलिस ने इस मामले में अजय राजपूत की शिकायत पर नकली नमक बेचने बाले व्यापारी देशराज जैन पुत्र अजीत जैन (चौधरी) के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है, बताया जा रहा है की पुलिस ने उक्त व्यापारी की दुकान से टाटा का नकली नमक भी बरामद किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

TODAY :: राशिफल शनिवार 27 जुलाई 2024     |     जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान में राष्ट्रीय उपलब्धि सर्वेक्षण की तैयारियों के लिए कार्यशाला आयोजि     |     सांची के शमशान को नही मिल सकी सडक,दलदल से होकर गुजरती हे शवयात्राएं     |     पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रभात झा के निधन से भाजपा संगठन में शोक की लहर: अपूरणीय क्षति, अनमोल योगदान की सदैव रहेगी स्मृति     |     महामाया चौक सहित, कई कलोनियों में जलभराव, बीमाऱी हुई लाइलाज,विधायक जी के निवास के आसपास भी जलभराव     |     नाले में अधिक पानी आने से ऑटो बह गया चालक ने कूद कर बचाई जान,विद्यार्थियों को स्कूल छोड़कर वापस आ रहा था ऑटो     |     बाग प्रिंट कला: मध्य प्रदेश की सांस्कृतिक धरोहर,श्रीमती सिंधिया ने मध्यप्रदेश के हस्तशिल्पियों को सराहा     |     पौधे लगाने के बाद बची पॉलीथिन थेली को एकत्र कराकर बेचने से प्राप्त राशि से पौधों की रक्षा के लिए खरीदेंगे ट्री गार्ड     |     उप-मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने श्री प्रभात झा के निधन पर व्यक्त किया शोक, कहा राजनैतिक जगत और समाज के लिए अपूरणीय क्षति     |     कांजी हाउस में 3 दिन भूख से तड़प करीब सौ गौवंश     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811