Let’s travel together.

चुनावी रंजिश को लेकर एसिड अटैक,4 पुरुष दो युवती घायल

0 156

बेगमगंज रायसेन। थाना सुल्तानगंज अंतर्गत ग्राम झिरपानी में चुनाव में सपोर्ट नहीं करने पर प्रत्याशी के सपोर्टर द्वारा एसिड से हमला कर दिया जिससे चार पुरुष सहित दो युवतियां एसिड गिरने से गंभीर रूप से घायल हुई है साथ ही आरोपियों द्वारा मारपीट भी की गई है। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला चिकित्सालय रायसेन रेफर किया गया है पुलिस ने 3 लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में आरोपी हरिकेश जिस प्रत्याशी का सपोर्ट कर रहा था उसका सपोर्ट उनके ही गांव के फरियादी दयाराम आदि द्वारा नहीं किए जाने पर शाम करीब 7:30 बजे हरिकेश लोधी सचिन एवं राजू लोधी द्वारा चौक तक किसी काम से आए हुए दयाराम लोधी को देखते ही उस पर लाठियों से हमला कर दिया वहां पर दूध डेरी पर दूध देने आई सुनीता लोधी, निधि लोधी अपने चाचा को पिटता देख बीच बचाओ में पहुंची तभी हरिकेश लोधी द्वारा दूध डेरी से एसिड की बॉटल निकालकर दयाराम पर फेंकी जिससे दयाराम के चेहरे पर एसिड गिरी और बीच बचाव कर रही सुनीता लोधी के चेहरे,पांव,कमर पर और निधि के चेहरे पर एसिड गिर जाने से फफोले पड़ गए उनकी चीख पुकार सुनकर लोग बीच बचाव के लिए आए तो आरोपीगण जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। परिजन तीनों घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सुल्तानगंज लेक आए वहां पर डाक्टर उपस्थित नहीं होने पर सिविल अस्पताल बेगमगंज रेफर किया गया जहां डॉक्टर आरके बलैया द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को जिला चिकित्सालय रेफर किया गया है। दयाराम ने बताया एसिड जब फेंका ओ फेंकने वाले हरिकेश पर भी एसिड गिरा है जिससे वह भी घायल हुआ है। पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण कायम कर उनकी तलाश शुरू कर दी है ।

इस संबंध में राजेश तिवारी एसडीओपी सिलवानी का कहना है कि दो पक्षो के बीच चुनावी रंजिश में मारपीट हुई है। और दूध की फेट मापने में उपयोग करने एसिड की वाटल फूटने से छीटे लग गये है। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज किए है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

‘भाजपा समर्थकों का बूथ पर कब्जा, मुस्लिम वोटरों से अभद्रता’, वोटिंग के बीच सपा के गंभीर आरोप     |     गिट्टी मिक्स करने बाली मशीन ने दिव्यांग 55 वर्षीय महिला को रोदा,महिला की मौत     |     यूं ही एक हफ्ते से खामोश नहीं था इजराइल, ईरान पर किया ‘रीढ़’ तोड़ने वाला अटैक     |     अब छिड़ेगी नई जंग! इजराइल ने जो कहा वो किया…अब क्या करेगा ईरान?     |     पहले चरण की वो सीटें, जो तय करेंगी 2024 की तस्वीर     |     सहारा पीड़ितो ने अपनी व्यथा को लेकर  वलिदान दिवस पर तात्या टोपे की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की     |     लोकसभा के पहले चरण का मतदान शुरू,सीधी, शहडोल, जबलपुर, मंडला, बालाघाट और छिंदवाड़ा में मतदान     |     TODAY :: राशिफल शुक्रवार 19 अप्रेल 2024     |     प्रधानमंत्री मोदी सत्य को नहीं केवल सत्ता को पूजते हैं : प्रियंका गांधी     |     चुनाव आयोग में सीएम मोहन यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज, दिग्विजय सिंह को बताया था रामद्रोही     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811