Let’s travel together.
nagar parisad bareli

पीएम मोदी की सीट पर बांटे जाएंगे लाल पेड़ा, एग्जिट पोल के बाद दुकानदारों को मिला ऑर्डर

0 44

देश में संपन्न हुए लोकसभा 2024 के चुनाव की मतगणना 4 जून को शुरू होगी. 4 जून की शाम तक चुनाव के परिणाम आने की उम्मीद है. इससे पहले 1 जून को आखिरी चरण के मतदान के बाद तमाम सर्वे कंपनियों के द्वारा आए एग्जिट पोल से बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है. एग्जिट पोल में एक बार फिर पीएम मोदी के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलता नजर आ रहा है.

ऐसे में पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में बीजेपी कार्यकर्ता जश्न की तैयारी में जुट गए हैं. बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ जनप्रतिनिधि भी एग्जिट पोल आने के पश्चात जश्न की तैयारी करते हुए मिठाइयों का ऑर्डर दें चुके हैं. बनारस में इस बार जनप्रतिनिधियों ने लाल पेड़ा बटवाने की तैयारी में है.

2 जून की सुबह से ही ऑर्डर मिलना शुरू

इसको लेकर बनारस के प्रसिद्ध महादेव लाल पेड़ा का ऑर्डर एग्जिट पोल के बाद ही दिया जा चुका है. दुकानदार के कर्मचारी पूरी तरह बीजेपी के रंग में रंग कर 24 घंटे पेड़ा बनाने में जुटे हुए हैं. पेड़ा विक्रेता अभिषेक सिंह ने बताया कि एग्जिट पोल आते ही 2 जून की सुबह से उनके पास बीजेपी के जनप्रतिनिधियों का फोन आना शुरू हो गया. किसी ने 51 किलो तो किसी ने 101 किलो लाल पेड़ा बनाने का ऑर्डर दिया है. जनप्रतिनिधियों के अलावा बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं ने भी ऑर्डर बुक करवाया है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश चरम पर

एग्जिट पोल के आंकड़े देखने के बाद वाराणसी के बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह चरम पर है. गली-गली और मोहल्लों में बीजेपी कार्यकर्ता ढोल-नगाड़ों के साथ जश्न मनाने की तैयारी में हैं. इलाके में लड्डू और लाल पेड़े भी बांटे जाएंगे. वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी भी अपनी तरह से जश्न मनाने की तैयारी कर रही है. कांग्रेस व इंडिया गठबंधन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि चुनावी नतीजे एग्जिट पोल से विपरीत आएंगे. वाराणसी समेत यूपी की कई सीटों में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ सकता है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.

तलवार सहित माइकल मसीह नामक आरोपी गिरफ्तार     |     किराना दुकान की दीवार तोड़कर ढाई लाख का सामान ले उड़े चोर     |     गला रेतकर युवक की हत्या, ग़ैरतगंज सिलवानी मार्ग पर भंवरगढ़ तिराहे की घटना     |     गणपति बप्पा मोरिया के जयकारों से गूंज उठा नगर     |     नूरगंज पुलिस की बड़ी करवाई,10 मोटरसाइकिल सहित 13 जुआरियों को किया गिरफ्तार     |     सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी शीला सुराणा ने संभाला मोर्चा     |     सरसी आइलैंड रिजॉर्ट (ब्यौहारी) में सुविधाओं को विस्तारित किया जाए- उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल     |     8 सितम्बर को ‘‘ब्रह्मरत्न’’ सम्मान पर विशेष राजेन्द्र शुक्ल: विंध्य के कायांतरण के पटकथाकार-डॉ. चन्द्रिका प्रसाद चंन्द्र     |     कृषि विश्वविद्यालय ग्वालियर के छात्र कृषि विज्ञान केंद्र पर रहकर सीखेंगे खेती किसानी के गुण     |     अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाला आरोपी कुणाल गिरफ्तार     |    

Don`t copy text!
पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9425036811